कैटरीना से ब्रेकअप क्या हुआ रणबीर कपूर तो अस्पताल पहुंच गए !

कैटरीना से ब्रेकअपनई दिल्ली। शनिवार के दिन रणवीर कपूर की कैटरीना से ब्रेकअप की खबर क्‍या आई, आज रणवीर पर इस बात का ऐसा असर हुआ कि उन्‍हें अस्‍पताल तक जाना पड़़ गया। रणवीर के अस्‍पताल जाने की तस्‍वीरें भी रिलीज की जा चुकी हैं। इन तस्‍वीरों में उनके साथ एक नर्स खड़ी हुई नजर आ रही हैं और रणवीर के टांग पर पट्टी बंधी हुई है। कैटरीना से ब्रेकअप की खबरों और टांग में पट्टी के बावजूद भी रणवीर फुल मस्‍ती के अंदाज में ही नजर आ रहे हैं।

कैटरीना से ब्रेकअप या कुछ और ही वजह

आखिर एक इंसान जिसके दिल और शरीर दोनों पर चोट लगी हो वह किस तरह से मस्ती के मूड में दिख सकता है। लेकिन रणबीर कपूर ऐसे ही हैं। उनके फैन्स को उनकी सेहत की चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे किसी चोट या बीमारी को लेकर अस्पताल नहीं गए हैं बल्कि एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे हैं और उसमें अस्पताल का भी शॉट है। इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि एक प्रोडक्ट की दीवानगी के लिए एक शख्स किस हद तक गुजर सकता है।

पिछले कई दिनों से ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ा है जोर

पिछले कई दिनों रणबीर के कैटरीना से ब्रेकअप की खबरें जोर पकड़ रही थीं। आखिरकार ये सभी खबरें सच भी साबित हुईं और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। जी हां अब ये बात कंफर्म हो गई है रणबीर का कैटरीना से ब्रेकअप हो गया है।

रणबीर और कैटरीना ने तोड़ा 6 साल पुराना रिलेशनशिप

खबरों की मानें तो कैटरीना के साथ लिव- इन में रह रहे रणबीर ने कार्टर रोड स्थित फ्लैट छोड़ दिया है, जहां वह कैटरीना के साथ इतने दिनों से रह रहे थे। वह अपने माता-पिता के घर में दोबारा शिफ्ट हो गए हैं। वहीं कैटरीना भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फितूर’ की प्रमोशन के लिए दिल्ली में हैं। रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की खबरें इससे पहले फिल्म ‘तमाशा’ की शूटिंग के दौरान सुनने को मिली थीं। तब कहा जा रहा था कि रणबीर और कैटरीना के बीच दीपिका पादुकोण आ गई हैं, जिससे इनके रिश्ते में दरार पड़ गई है।

रणबीर- कैटरीना पिछले 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के अपने टूटते रिश्ते को संभालने की बहुत कोशिश की लेकिन लेकिन ये ऐसा कर ना सके। इनके बीच डिफरेंस बढ़ते ही गए और आखिरकार इनका ब्रेकअप हो गया। इसका बड़ा कारण रणबीर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू सिंह को ये रिश्ता पसंद नहीं था। शायद यही वजह रही कि इनका रिश्ता अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाया।

हालांकि रणबीर जब कपूर खानदान के क्रिसमस लंच में कैट्रीना को लेकर गए थे, तब ये उम्मीद जताई जा रही थी कि अब इनका रिश्ता ट्रैक पर आ गया है। इसके बाद दोनों की किस करते हुए एक फोटो सामने आई। इस फोटो ने भी रणबीर-कैट्रीना के ब्रेकअप की खबरों पर ब्रेक लगा दिया था। अभी तक रणबीर और कैट्रीना की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Back to top button