कैलाश खेर ने खोला अपनी जिंदगी का राज

0

मुंबई। पद्मश्री पुरस्कार विजेता कैलाश खेर ने अपने बैंड ‘कैलाशा’ के संगीतमय सफर का जश्न महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और कई दिग्गज संगीत व फिल्मी हस्तियों की मौजूदगी में मनाया।

यह भी पढ़ें : ‘चक्रधारी अजय कृष्ण’ में एक साथ दिखेंगी श्रीजिता और अल्का

कैलाश खेर

कैलाश खेर बोले- मैं ईश्वर का आभारी हूं

कैलाश ने इस मौके पर मंगलवार रात कहा, “मैं जब मुंबई आया था तो मुझे काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा और पहचान मिलने से पहले काफी लोगों के इनकार को भी सुनना पड़ा, लेकिन मेरा मानना है कि इन चीजों ने मुझे मजबूत बनाया है और मैं ईश्वर का आभारी हूं कि जहां भी मैं जाता हूं.उन्होंने मुझे देश भर के लोगों से प्यार मिलने का मुझे आशीर्वाद दिया है, लोग मेरे संगीत को प्यार करते हैं।”

कार्यक्रम के शाम की शुरुआत कैलाशा बैंड और इसके सदस्य परेश व नुरेश के सफर का एक छोटा सा वीडियो दिखाने से हुई। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने उपस्थित लोगों का अपने लतीफों से मनोरंजन किया। पी.एस.चटवाल द्वारा प्रस्तुत इस कार्यक्रम में अलका याज्ञनिक, उदित नारायण, मिथुन, अरमान मलिक, प्रसून जोशी आदि हस्तियां शामिल हुईं।

फडणवीस ने खुद को कैलाश खेर का प्रशंसक बताते हुए कहा, “मैं आज यहां मुख्यमंत्री के रूप में नहीं बल्कि संगीत प्रेमी के रूप में उपस्थित हूं और इस प्रतिभाशाली गायक का प्रशंसक हूं। 43 की उम्र में उन्हें पद्मश्री मिलते देखना शानदार अनुभव रहा।” कार्यक्रम के रंगीन शाम का समापन मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान की शानदार प्रस्तुति के साथ हुआ।

loading...
शेयर करें