इस नए ‘कॉन्डम’ को पहनने के बाद नहीं जाना पड़ेगा वॉशरूम

0

दिल्ली। सोचिए आप कहीं दूर सफर कर रहे हैं और आपको पेशाब लग रहा हो तो आप क्या करेंगे….नहीं समझ आया न..चलिए कोई बात नहीं हम आपको बताते हैं कि अगर कभी ऐसा हो तो बिल्कुल भी परेशान होने की जरुरत नहीं है। मार्केट में अब एक ऐसी डिवाइस आ गई है जिसको एक बार पहनने के बाद आपको दिनभर वॉशरुम जाने से फुर्सत मिल जाएगी।

कॉन्डम

क्या है ये डिवाइस

मार्केट में अब ऐसा यूरिन बैग आ गया है जिसको पहनकर घर से बाहर निकलने पर व्यक्ति कंफर्ट जोन में रह सकता है। सबसे सहूलियत की बात तो ये है कि इसको पहनने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करती पढ़ती है।

यह पुरुषों के द्वारा यूज किये जाने वाले कॉन्डम की तरह ही होता है। जिसे पुरुष अपनी पेनिस में आसानी पूर्वक पहन सकते हैं। यह अलग-अलग आकार में कॉन्डम की तरह होता है।

इसके बाद आप बिना वॉशरूम गए इन ट्यूब्स में पेशाब कर सकते हैं। सबसे बड़ी बात तो ये है कि बार-बार धोकर भी यूज किया जा सकता है। यह यूरिन बैग थाइ के सहारे बंधा होता है। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि यह पूरी तरह से सुरक्षित और आसान है।

कैसा होता है यूरिन बैग

बता दें कि ये यूरिन बैग 40 इंच के अजस्टेबल सपॉर्ट बेल्ट के साथ मिलता है। अगर आपकी कमर बड़ी या पतली है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आप अपने साइज के हिसाब से इसका आर्डर दे सकते है। मार्केट में ये यूरिन बैग तीन साइज 30, 35 और 40 में उपलब्ध है।

कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पुरुष कॉन्डम के आकार में इसे चुन सकते हैं। ये बहुत सरलता से फिट हो जाता है। इस यूरिन बैग की सपॉर्ट बेल्ट बॉडी में पहनने के बाद कंम्फर्टेबल फील कराती है। इस डिवाइस को customdivers.com से ऑनलाइन मंगवाया जा सकता है।

loading...
शेयर करें