….तो इन 50 साहसी महिलाओं पर बुक हुई कॉफी टेबल

0

नई दिल्ली| वोडाफोन फाउंडेशन ने अनूठे काम करने वाली साहसी और प्रतिभाशाली 50 महिलाओं पर एक कॉफी टेबल बुक तैयार की है। भारत की पहली महिला कमांडो ट्रेनर डॉ. सीमा राव पिछले 18 सालों में बिना किसी फायदे के कई भारतीय विशेष बलों को प्रशिक्षित कर चुकी हैं। अदिति मित्तल, भारत में स्टैंड-अप कॉमेडी करने वाली कुछ पहली महिलाओं में से एक हैं, जो आपको अपनी बातों से खूब गुदगुदा सकती हैं।

कॉफी टेबल बुक

कॉफी टेबल बुक में है 50 बहादुर महिलाओं की अनूठी कहानियां जो आपको कर देंगी हैरान

इसी तरह आभा खेत्रपाल मौर्य विकलांग अधिकारों पर काम करने वाली कार्यकर्ता हैं, जो इस विषय पर कई किताबें और अनुसंधान पेपर लिख चुकी हैं। कॉफी टेबल बुक में 50 बहादुर और प्रेरक महिलाओं की कहानी है, जो अपने जीवन की अनूठी कहानियों से आपको हैरान कर देंगी। इन महिलाओं ने अपने कारनामों से दुनिया को हैरान कर दिया है!

विज्ञप्ति के अनुसार, वोडाफोन फाउंडेशन 10 मार्च को नई दिल्ली में इन महिलाओं को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित करेगा। इस मौके पर ‘वुमेन ऑफ प्योर वंडर’ कॉफी टेबल बुक भी लॉन्च की जाएगी। सीएसआर वोडाफोन इंडिया के निदेशक पी. बालाजी ने कहा कि ‘वुमेन ऑफ प्योर वंडर’ सीरीज के साथ वोडाफोन फाउंडेशन समाज में इन महिलाओं के सकारात्मक योगदान को नई पहचान देना चाहता है।

उन्होंने कहा, “इस पुस्तक के पहले तीन संस्करणों को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और हमें खुशी है कि हम इस साल इसका अगला संस्करण पेश करने जा रहे हैं। हम उन सभी बहादुर, प्रतिभाशाली और बिंदास महिलाओं को सलाम करते हैं जिनकी प्रेरक कहानियां पुस्तक के इस संस्करण में उल्लिखित 50 महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं।”

loading...
शेयर करें