Must Watch : सेट वही, ऑडियंस वही लेकिन कॉमेडी नाइट्स का ये प्रोमो है नया

0
मुंबई। कलर्स चैनल का फेमस कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ जिसे कपिल शर्मा होस्ट किया करते थे। अब उसी शो को कपिल की जगह कृष्णा अभिषेक होस्ट करेंगे। शो के नाम को भी बदल कर ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ कर दिया गया है, जो 31 जनवरी से हर रविवार 10 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। शो का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है।
प्रोमो में वही सेट नजर आ रहा है, जहां से कपिल ऑडियंस को एंटरटेन किया करते थे। कृष्णा अभिषेक प्रोमो में प्रॉपर्टी डीलर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।
कॉमेडी नाइट्स

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ और ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ दोनों को होस्ट करेंगे कृष्णा 

कृष्णा अभिषेक कलर्स पर ही टेलिकास्ट होने वाले कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में कॉमेडियन भारती सिंह के साथ होस्ट कर रहे हैं। इन्सल्ट कॉमेडी पर बेस्ड यह शो शनिवार को आता है, जिसमें सेलिब्रिटीज का उनके सामने ही मजाक उड़ाया जाता है। अब देखना यह है कि कृष्णा ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ के साथ-साथ ‘…बचाओ’ को भी होस्ट करते हैं या फिर उनकी जगह कोई और इस शो का हिस्सा बनता है।
खबर है कि कृष्णा के इसी शो के कारण कपिल ने अपना शो छोड़ा। दरअसल कपिल को शो मेकर्स से शिकायत थी की दोनों ही शो के नाम के साथ-साथ फॉर्मेट में भी काफी समानता है। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का पहला एपिसोड 22 जून 2013 को टेलिकास्ट हुआ था।
कपिल कहते हैं, “हमने अच्छी शुरुआत की थी और क्वालिटी को मेंटेन करने के लिए जीतोड़ मेहनत की। पिछले दो साल से हम ऑडियंस को खूब एंटरटेन कर रहे थे, लेकिन जब हमारा शो ऑडियंस की हैबिट में आ गया तो उन्होंने सेम लाइन पर एक अन्य शो भी लॉन्च कर दिया। मैं मानता हूं कि चैनल के ऊपर काम का प्रेशर रहता है कि वे हिट शो दें, लेकिन जमे जमाए शो को डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए। नया शो लॉन्च करना अच्छी बात है, लेकिन एक जैसे कंटेंट और सेलिब्रिटीज नहीं होने चाहिए। मैं चैनल को हेड करने वाले लोगों का सम्मान करता हूं। हालांकि, मुझे भीड़ का हिस्सा नहीं बनना, इसलिए अपने शो को बंद करने का फैसला लिया।”
कपिल का लास्ट एपिसोड कल यानी 24 जनवरी को टेलिकास्ट किया जाएगा।
देखें प्रोमो : 
loading...
शेयर करें