कपिल को मुंहमांगी कीमत देने को तैयार है स्टार प्लस

मुंबई। कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाला फेमस कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ अब विदआउट कपिल हो गया है। अब उस शो का नाम सिर्फ ‘कॉमेडी नाइट्स’ हो गया है जिसको कृष्णा होस्ट करेंगे अपनी टीम के साथ। कपिल वाले शो का लास्ट एपिसोड 24 जनवरी को टेलिकास्ट किया जाएगा। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के रैपअप से सभी बहुत अपसेट हैं। ऐसे में हो सकता है कि अब कपिल अपना शो स्टार्स प्लस पर शिफ्ट कर दें।

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ अब स्टार प्लस पर होगा टेलिकास्ट

कलर्स से रैपअप के बाद ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ नए फॉर्मेट के साथ स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो सकता है। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि यह सोनी पर शिफ्ट होगा, लेकिन अब स्टार नेटवर्क ने इसके साथ करार कर लिया है। हालांकि, अभी तक चैनल या कपिल ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

कपिल को मुंहमांगी रकम देने को तैयार स्टार प्लस

सूत्रों की मानें तो स्टार प्लस कपिल को उनकी मुंहमांगी रकम देने को तैयार हो गया है। बताया जा रहा है कि यह फीस कलर्स से मिल रही फीस से ज्यादा है। हालांकि, अभी बात चल रही है, लिखित में कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। चैनल से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि अभी यह क्लियर नहीं है कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल हमारे चैनल पर आएगा। यह एक सेंसिटिव मामला है। इसलिए जब सब कुछ सेटल हो जाएगा, तब ही इसे लेकर अनाउंसमेंट किया जा सकता है।

नए फॉर्मेट के साथ है कई इश्यू

शो के नए फॉर्मेट के साथ कई इश्यू हैं। सबसे बड़ा इश्यू इसकी कास्ट को लेकर है। अली असगर कपिल की टीम से अलग हो गए हैं और वे सब टीवी के नए शो ‘वो तेरी भाभी है पगले’ से जुड़ गए हैं। इसके अलावा, उन्होंने दादी का किरदार दोबारा करने से भी इनकार कर दिया है। इसके अलावा बाकी के एक्टर्स में से अभी कोई नहीं जानता कि शो कहां जाएगा और किसे कौनसा रोल मिल सकता है। फिलहाल कपिल कुछ दिनों की छुट्टी पर जा रहे हैं वहां से लौटकर ही कुछ क्लियर होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button