कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में इस दिन आखिरी बार हंसेंगे आप

मुंबई। कलर्स चैनल का फेमस कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के लास्ट एपिसोड को रविवार को आना था। लेकिन कपिल के फैंस को निराश होना पड़ा क्योंकि चैनल वालों ने शो का लास्ट एपिसाड टेलिकास्ट नहीं किया। पिछले एपिसोड्स में शो के होस्ट कपिल शर्मा ने कहा था कि 17 जनवरी को इस शो को आखिरी बार देख जाएगा। लेकिन अब खबर है कि ये लास्ट एपिसोड 24 जनवरी को दिखाया जाएगा।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में लास्ट गेस्ट होंगे अक्षय कुमार

शो के नहीं आने से दर्शक बहुत निराश हुए। एक फैन ने लिखा कि कॉमेडी नाइट्स का आखिरी शो नहीं आया। फैंस जहां आखिरी एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं, वहीं इस शो के आखिरी एपिसोड का कुछ अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आखिरी शो में एक्टर अक्षय कुमार स्पेशल गेस्ट के तौर पर अपनी फिल्म एयरलिफ्ट के प्रमोशन के लिए आएंगे।

बता दें शो के आखिरी एपिसोड की एक क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसमें गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर इमोशनल नजर आ रहे हैं। जब फैन्स ने उनसे उनके सिग्नेचर सॉन्ग(हम आए हैं इस बगिया में) गाने की अपील की तो वे फूट-फूटकर रो पड़े। गुत्थी ने जनता की ख्वाहिश को पूरे किया। सुनील ग्रोवर ने फैन्स और ऑडियंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। मैं इसे बहुत मिस करने वाला हूं। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर था और मैं नहीं जानता कि यह कभी वापस भी आएगा।

कपिल को था डर

चैनल के साथ अनबन के कारण शो बंद कर रहे कपिल शर्मा को शायद लास्ट एपिसोड के न दिखाए जाने का डर था। तभी शो टेलिकास्ट होने से पहले शाम को उन्होंने चैनल से लास्ट एपिसोड दिखाने की उम्मीद जताते हुए ट्वीट किया, ‘उम्मीद करता हूं कि कलर्स टीवी अक्षय कुमार के साथ ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ का अंतिम एपिसोड दिखाएगी, क्योंकि यह हमारे लिए अपनी ऑडियंस को शुक्रिया कहने का माध्यम है।’ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का आखिरी शो इस रविवार यानि 24 जनवरी को आएगा। चैनल ने ये साफ कहा है कि आखिरी एपीसोड आने वाले रविवार को टेलिकास्ट होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button