कॉमेडी नाइट विद कपिल का अखिरी वीडियो वायरल

कॉमेडी नाइट विद कपिल टीवी शो आज आखिरी बार दिखाई देगा। यह शो आज से खत्‍म हो रहा है। इस शो के आखिरी कुछ मिनट्स यू ट्यूब पर वायरल हुए हैं। आप भी अपने इस पसंदीदा शो का यह अहम वीडियो यहां देख सकते हैं।

कॉमेडी नाइट विद कपिल के विवाद

वैसे कॉमेडी नाइट विद कपिल इन दिनों खासा विवाद में भी रहा। सच्चा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का लुक कॉपी करने पर शो के एक्‍टर कीकू शारदा काे गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि कीकू इतना बड़ा विवाद उठने से पहले ही बाबा राम रहीम ने ट्विटर पर माफी मांग चुके थे। ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ के कीकू की गिरफ्तारी पर साेशल मीडिया ने राम रहीम को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

कॉमेडी नाइट विद कपिल

कॉमेडी नाइट विद कपिल के एक और एक्‍टर अली असगर में बीते दिनों मुश्किल में पड़ गए थे। अली के खिलाफ राम रहीम की नकल कर अनुयायियों की भावना आहत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 हजार रुपए के निजी मुचकले पर अली असगर को बीते शुक्रवार को अग्रिम जमानत दे दी। अली ने मामला दर्ज किए जाने के बाद सह अभिनेता कीकू की गिरफ्तारी के बाद अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

बता दें कि अली ने कीकू के साथ जश्न-ए-उम्मीद नामक कार्यक्रम में काम किया था, जिसका प्रसारण पिछले साल दिसंबर में हुआ था। इसके बाद राम रहीम के एक समर्थक ने 1 जनवरी को हरियाणा के कैथल में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी में कीकू और अली के अलावा गैरी गेरा, राजीव ठाकुर, पूजा बनर्जी, मौनी राय, गौतम गुलाटी और सना खान भी नामजद हैं। ये सभी कार्यक्रम से जुड़े हुए हैं। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि अभिनेताओं ने गुरमीत राम रहीम को गलत तरीके से पेश कर उनकी धार्मिक भावना को आहत किया है। इसके बाद ही अली और कीकू के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button