रियलिटी स्टार कर्दाशियां ने नए एंगल से ली स्विमसूट सेल्फी, मच गया हंगामा

0

लंदन। दो दिन पहले तक कॉर्टनी कर्दाशियां रोलर स्केटिंग करती दिख रही थीं। लेकिन अब उन्होंने अपने स्केट्स निकाल फेंके हैं। रविवार को कर्दाशियां अपने घर पर बने पूल में दिखीं। यहां स्विमसूट में उन्होंने एक ऐसी सेल्फी खींच ली, जिसे सबके सामने देखना आपके लिए मुश्किल होगा। 36 साल की यह रियलिटी स्टार अकसर अपनी सेल्फी के लिए सोशल मीडिया पर वायरल होती है। लेकिन इस बार कॉर्टनी कर्दाशियां की नई सेल्फी ने धमाका ही कर दिया है। कॉर्टनी ने अपनी सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। यहां उनके फॉलोवर्स लगातार इस सेल्फी पर कमेंट कर रहे हैं।

कॉर्टनी कर्दाशियां

कॉर्टनी कर्दाशियां ने पहना स्विमसूट

दरअसल, इस सेल्फी में कॉर्टनी कर्दाशियां ने अपने बम को अलग ही एंगल से क्लिक किया है। इस स्नैपशॉट में उनका चेहरा छोड़कर सब कुछ दिख रहा है।कॉर्टनी ने इस स्विमसूट में सनबाथ लेने के बाद जमकर मस्ती भी की। घर के गार्डन में उन्होंने अपनी एथलीट बॉडी का नजारा भी दिखाया। एक वीडियो में कॉर्टनी लेपर्ड प्रिंट वाली बिकिनी में अपने कर्व्स दिखा रही हैं। वह घास पर गुलाटियां खाकर मजे ले रहे हैं। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। खास बात यह है कि कॉर्टनी अक्सर बिकिनी में दिखती हैं, लेकिन इस बार स्विमसूट पहनकर उन्होंने जबरदस्त हलचल मचा दी है।

एक सेल्फी में कॉर्टनी ने अपने जीजा कान्ये वेस्ट की टोपी भी पहनी है। कॉर्टनी की बहन किम कर्दाशियां हॉलीवुड का जाना-माना नाम हैं। अपनी नई सेल्फी पर उन्होंने संडे सेल्फी का टैग लगाया है। इंस्टाग्राम पर कॉर्टनी कर्दाशियां के साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा फॉलोवर हैं। जाहिर हैं उनकी हर सेल्फी सुपरहिट होती है, इसीलिए उनके फॉलोवर्स की गिनती बढ़ती जा रही है।

loading...
शेयर करें