कोटा जिले में भीषड़ सड़क हादसा,पांच लोगों की हुई मौत

कोटा जिले के दीगोद क्षेत्र में बोलेरो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन गंभीर रुप से घायल हो गये

राजस्थान: राजस्थान में कोटा जिले के दीगोद क्षेत्र में बोलेरो और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन गंभीर रुप से घायल हो गये।

दीगोद थाना पुलिस ने बताया कि यह हादसा गुरुवार देर रात करीब बारह बजे क्षेत्र के उम्मेदपुरा गांव के पास उस समय हुआ जब मध्यप्रदेश की तरफ जा रही बोलेरो गाड़ी सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पलटी हुई बोलेरो गाड़ी को अन्य लोगों की मदद से सीधा कराया।

कोटा सड़क हादसे में हुई मौते

हादसे में मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के मानपुरा गांव निवासी रामवीर मीणा (32), हनुमान मीणा (32), अजय मीणा (17) और सवाई माधोपुर जिले के बहरावंडा कला गांव निवासी मांगीलाल मीणा उर्फ मामा (52) की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो चुकी थी जबकि गंभीर रूप से घायल मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के जबलपुर गांव निवासी जगदीश सुमन ने इलाज के दौरान कोटा अस्पताल में दम तोड़ा। चार मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुल्तानपुर के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

गंभीर रुप से घायल श्योपुर जिले के बीरबल मीणा, कल्याण मीणा (56) और चतर सिंह मीणा (40) को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि ये लोग कोटा की मंडी में धान की फसल बेचकर श्योपुर लौट रहे थे।

यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर में मारे गए 211 आतंकवादी, 47 हुए गिरफ्तार

Related Articles