कोरोना के बढ़ते मामलों पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज कहाँ प्रधानमंत्री ने किया आत्मसमर्पण

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने को लेकर शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है और इससे लड़ नहीं रहे हैं. भारत में कोरोना संक्रमण के मामले शनिवार को 5 लाख के पार पहुंच गए, जबकि 15 हजार से ज्यादा लोगों की इसके कारण मौत हो चुकी है.

कोरोना से निपटने की रणनीति पर केंद्र सरकार को पहले भी कई बार घेर चुके राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि सरकार के पास कोई योजना नहीं है. उन्होंने लिखा, “कोविड-19 देश के दूसरे हिस्सों में भी तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार के पास इसे पराजित करने की कोई योजना नहीं है.”

पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए राहुल ने लिखा, “प्रधानमंत्री चुप हैं. उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है और इस महामारी के खिलाफ लड़ने से इनकार कर रहे हैं.”

शनिवार 27 जून को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में कोरोना संक्रमण पर अपडेट जारी किया. इसके मुताबिक, देश में कोविड-19 के एक दिन में सर्वाधिक 18,552 नए मामले शुक्रवार 26 जून को सामने आने.

 

इसके साथ ही देश में संक्रमण के कुल मामले 5 लाख 8 हजार 53 तक पहुंच गए, जबकि शुक्रवार को 384 लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 15,685 हो गयी. हालांकि ठीक हो रहे मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है और 2 लाख 95 हजार 881 मरीज ठीक हो चुके हैं.

Related Articles