कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खूब रोई टीवी एक्ट्रेस, इस वजह से खुद को कोसा

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में तेजी से फैल गया है. इसकी चपेट में कई सेलेब्स भी आ चुके हैं. अब तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नव्या स्वामी ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

नव्या स्वामी ने IGTV वीडियो पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. साथ ही ये भी बताया कि वे मेडिकेशन में हैं. उन्हें जैसे ही पता चला कि ये कोरोना पॉजिटिव हैं, उन्होंने खुज को आइसोलेट कर लिया था. नव्या स्वामी ने वीडियो में कहा- मैं कोविड पॉजिटिव हूं. जैसे ही मुझे ये पता चला मैंने तुरंत अपने डॉक्टर से कंसल्ट कर खुद को आइसोलेट किया. मैं पूरी तरह से मेडिकेशन में हूं और अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए हेल्थी खाना खा रही हूं. मैं अपने सभी करीबियों और दोस्तों से अपील करती हूं कि जो भी पिछले हफ्तों में मुझसे मिले, वे खुद को आइसोलेट करें, अपना कोरोना टेस्ट कराएं.

https://www.instagram.com/tv/CCGjd7UDwh2/?utm_source=ig_embed

एक्ट्रेस ने कहा- इसमें कुछ भी शर्मिंदगी जैसा नहीं है. डरने की भी कोई बात नहीं है. मुझे पता है कि लोग घटिया बातें करेंगे. नेगेटिविटी से दूर रहें. अगर आप पॉजिटिव भी होते हैं तो स्ट्रॉन्ग रहें. मैं आप सभी लोगों की दुआ से अच्छे से रिकवर कर रही हूं.

वहीं नव्या ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया था, जब उन्हें पता चला कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं तो वे रोई थीं. एक्ट्रेस ने कहा- मैं घर जाते वक्त बहुत रोई थी. मैं सुबह तक रोती रही. मुझे रात को नींद नहीं आई. मेरी मां अभी तक रो रही हैं. मेरा फोन बिजी है. व्हाट्स एप पर मुझे ढेरों मैसेज आ रहे हैं. मुझे गिल्टी फील हो रहा था कि मैंने अपने को-स्टार्स, क्रू की जिंदगी को भी खतरे में डाल दिया है.

Related Articles