#IPL10 : कोलकाता की ओर से फिर खेलते नजर आ सकते हैं क्रिस लिन

0

कोलकाता| कोलकाता नाइट राइडर्स के आतिशी बल्लेबाज क्रिस लिन जल्द ही मैदान पर दिख सकते हैं। टीम के सदस्य कोलिन डी ग्रांडहोमे ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स से एक बार फिर जुड़े लिन

कोलकाता नाइट राइडर्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 10वें संस्करण में अपना अगला मैच राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ खेलना है और मैच से पहले लिन ने टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

लिन नौ अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में चोटिल हो गए थे और तब से मैदान से दूर रहे थे। मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में लिन के बारे में पूछ जाने पर ग्रांडहोमे ने कहा कि वह जितनी जल्दी हो वापसी की कोशिश में हैं। वह आज हमारे साथ अभ्यास करेंगे।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की वेबसाइट ने लिन के हवाले से लिखा है कि कंधे की चोट धीरे-धीरे ठीक हो रही है। मुझे पिछले दिन इंजेक्शन लगाया गया था। इससे मुझे फायदा हुआ है। कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी काफी मजबूत है और अगर इसमें लिन की वापसी होती है तो इसे और गहराई और मजबूती मिलेगी।

साथ ही लिन की वापसी से सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे सुनील नरेन को निचले क्रम में भेजा जा सकता है। लिन की गैरमौजूदगी में कोलकाता प्रयोग के तौर पर नरेन से पारी की शुरुआत करा रहा है। यह प्रयोग कई मैचों में सफल साबित भी हुआ।

loading...
शेयर करें