कोलकाता मेट्रो में युवा लड़के ने लड़की को लगा लिया गले…और फिर

0

कोलकाता: कोलकाता मेट्रो में एक कपल को गले लगना काफी महंगा पड़ा है। दरअसल, कपल का गले लगना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आया। पहले तो भीड़ की कपल के साथ बहस हुई और बाद में इस बहस ने हिंसक रूप ले लिया और कपल की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस घटना के खिलाफ लोगों में रोष भी देखने को मिल रहा है।

मेट्रो

मिली जानकारी के अनुसार, एक युवा कपल मेट्रो में सफ़र कर रहा था। ये लड़का और लड़की जब मेट्रो में ही आपस में गले मिलने लगे तो वहां मौजूद एक बुजुर्ग ने आपत्ति जताई, जिसको लेकर काफी बहस शुरू हो गई। इस दौरान दूसरे पैसेंजरों ने भी बुजुर्ग का समर्थन किया।

लोगों ने कपल की हरकत पर नाराजगी जताई। कई लोगों ने कपल से यह तक कह दिया कि पार्क स्‍ट्रीट के पब में क्‍यों नहीं मिलते या फिर किसी होटल में कमरा लेकर क्‍यों नहीं गले लगाते? इस पर काफी गहमागहमी बढ़ गई और दमदम मेट्रो स्टेशन पर जैसे ही गाड़ी रूकी, कुछ लोगों ने लड़के को ट्रेन से खींचा और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लड़की जब बीच-बचाव करने आई तो लोगों ने उसके साथ भी बुरा व्यावहार किया।

स्टेशन पर मौजूद कुछ लोगों ने किसी तरह से कपल को मारपीट कर रही भीड़ से बचाया और उन्हें वहां से भगाया गया। मारपीट की घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मशहूर लेखिका तसलीमा नसरीन ने भी इस मामले में ट्वीट किया कि घृणा फैलाने की अनुमति है लेकिन प्यार करने की नहीं। इस पूरे मामले में कोलकाता पुलिस ने कहा कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई। वहीं मेट्रो रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि उनको किसी तरह की कोई सूचना नहीं दी गई, हालांकि वे अपने स्तर पर मामले की जांच कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें