‘कोहली में है रनों की भूख, तोड़ेगा सचिन का रिकॉर्ड’

0

नई दिल्ली। एक तो पहले से ही भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली की तुलना क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से की जा रही है कि अब कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी कुछ ऐसा ही राग अलापने लगे हैं।

कोहली के बचपन के कोच

कोहली के बचपन के कोच ने दिया यह बयान

राजकुमार शर्मा का कहना है कि कोहली अन्य खिलाड़ियों से थोड़ा हटकर है।उनका मानना है कि कोहली इन दिनों जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहा है उसे देखकर लगता है कि वह सचिन तेंदुलकर के रिकार्ड्स भी तोड़ देगा।

कोहली के बचपन के कोच ने कहा कि विराट कोहली इस समय शानदार फार्म में है। इससे पहले मैंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं देखा है जो कोहली की तरह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर सका हो। अगर कोहली लगातार इसी ले में बल्लेबाजी करते रहें तो वह सचिन के रिकार्ड जरूर तोड़ सकता है।

राजकुमार शर्मा ने कहा कि कोहली की बल्लेबाजी की सबसे बड़ी ताकत है उनकी बल्लेबाजी करने की तकनीक जो उन्हें अन्य अंतर्राष्ट्रीय बल्लेबाजों से अलग बनाता है। कोहली जिस तरह से अलग-अलग प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ अलग-अलग परिस्थितियों से तालमेल बैठाकर बल्लेबाजी करते हैं।इसी वजह से वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अपना वर्चस्व बढ़ा रहे हैं।

कोहली के बचपन के कोच ने कहा कि कोहली हमेशा रनों के लिये भूखा रहता है और हमेशा ही अपने बल्ले से विरोधियों को जवाब देता है। विराट दो वर्ष पूर्व इंग्लैंड दौरे पर नहीं चल पाये थे। कोच शर्मा ने कहा कि इंग्लैंड दौरा विराट के लिए बुरा साबित हुआ है। इसके बाद में उन्होने खेल मे अच्छी वापसी की है। आस्ट्रेलिया दौरा कोहली के बहुत अच्छा रहा है।

आपको बता दें कीसके पहले भी इस बात पर कई बार चर्चा होती रही है कि अगर विराट कोहली इसी तरह से बल्लेबाजी करते रहे तो वह सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड जरूर तोड़ सकते हैं।

 

loading...
शेयर करें