#IPL10 : अपनी टीम RCB की हार पर हंस रहे थे कोहली, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

0

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आईपीएल के 10वें संस्करण के पहले मैच में युवराज सिंह (62) की धुआंधार पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर को 35 रनों से हरा दिया। सनराइजर्स से मिले 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चैलेंजर्स टीम दो गेंद पहले ही 172 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

बता दें, कोहली के कंधे में चोट के कारण वह लीग के शुरुआती चरण से बाहर हैं। वहीं, टीम के मुख्य बल्लेबाज लोकेश राहुल भी कंधे के चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। ऐसे में कोहली के चोटिल होने के बाद टीम बैंग्लोर की कप्तानी शेन वॉटसन को सौंपी गई है।

कोहली

कोहली ने कहा- युवराज को मिलना चाहिए एक और मौका

आईपीएल में हुए पहले मैच में जहां विराट की टीम बैंग्लोर को करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं, अपनी टीम के हारने के बाद विराट हंसते हुए नजर आए। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जब हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 200 रनों का आंकड़ा पार कर लिया था, तब विराट इस दौरान हंसते हुए देखे गए।

अब सवाल यह उठता है कि जब कोहली को अपनी टीम बैंग्लोर पर हार का साया हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान ही मंडराता दिख गया था तब वो हंस क्यों रहे थे। बता दें, जब विराट कोहली की टीम के सामने रनों का लक्ष्य बढ़ता जा रहा था, उस समय हैदराबाद के बल्लेबाज युवराज सिंह अपने बल्ले से रन उगल रहे थे। तब युवराज की इस आतिशी पारी का कोहली भी लुत्फ ले रहे थे।

ऐसे में जब कॉमेंटेटेर आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली से युवराज के बारे में पूछा तो कोहली के चेहरे पर हंसी आ गई और कोहली ने तुरंत जवाब देते हुए कहा की युवी भले ही इस समय उनकी टीम के लिए मुश्किल खड़े कर रहे हों, लेकिन यह टीम इंडिया के लिए अच्छा संकेत है। उन्होंने आगे कहा कि युवी का यह आक्रामक रूप देखकर हर कोई यह बात जरूर मानेगा कि युवराज को क्रिकेट के छोटे प्रारूप में एक मौका और मिलना चाहिए।

बता दें, आईपीएल के इस दसवें संस्करण के तुरंत बाद चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होनी है। उम्मीद है कि विराट की इस टीम में युवराज भी अपनी दमदार फॉर्म के बलबूते जगह बनाने में सफल हो जाएं। ऐसे में युवराज का यह रूप देखकर शायद कोहली उन्हें आइसीसी की चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में ले शामिल कर लें।

loading...
शेयर करें