IPL
IPL

क्रिकेटर की हत्‍या : मैदान पर बल्‍ले से कूंचा, घर पर चाकू घोंपे

संतकबीरनगर। उत्‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर में क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान एक खिलाड़ी को उसके ही साथी ने मैदान पर बल्‍ले से पीट-पीट कर मार डाला। घटना बखिरा इलाके के बेलहर कला गांव की है। क्रिकेटर की हत्‍या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

क्रिकेटर की हत्‍या

क्रिकेटर की हत्‍या की पूरी कहानी

दीपू शर्मा (18) और उसका साथी कृष्णा (20) अलग-अलग टीमों की ओर से क्रिकेट मैच में शामिल हुए थे। दीपू फील्डिंग कर रहा था और कृष्णा बैटिंग। दीपू को कृष्णा के कुत्ते ने दौड़ाया तो उसने एक पत्‍थर मार दिया। इस बात पर कृष्णा को इतना गुस्‍सा आया कि उसने बैट से दीपू के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए।

पढ़ें : इस मंदिर में बाघों के साथ खेल सकते हैं आप

लहुलुहान दीपू वहीं गिर पड़ा। घटना देख रहे लोग दौड़े और दीपू को अस्पताल ले जाने लगे। ये लोग कृष्णा के घर के सामने से गुजर रहे थे कि वह घर से तकरीबन एक फिट लम्बा चाकू लेकर बाहर निकला और दीपू के सीने में चाकू से वारकर दिया। चाकू मारने के बाद उसने चाकू निकाला और उसे लहराते हुए वहां से भाग गया। अस्‍पताल ले जाते समय दीपू की मौत हो गई है। क्रिकेटर की हत्‍या के बाद से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

पढ़ें : माता-पिता की फिक्र छोड़ देश के लिए खेलने उतरा ये बेटा

पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बेलहर कला गांव में क्रिकेट मैच चल रहा था। इस बीच दीपू सिंह (18) की अन्य खिलाड़ियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। एक साथी खिलाड़ी ने पहले तो दीपू को बैट से बुरी तरह पीटा और फिर चाकू से गोद डाला। गंभीर रूप से घायल दीपू को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। क्रिकेटर की हत्‍या करने वालों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। दीपू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button