क्रिकेटर लसिथ मलिंगा ने दिए संन्यास के संकेत!

0

क्रिकेटर लसिथ मलिंगा मीरपुर। श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा ने यूएई के खिलाफ एशिया कप टी-20 के मैच में भले ही चार विकेट झटककर अपनी टीम को जीत दिलायी लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि वह अब भी पूरी तरह फिट नहीं है। इससे प्रतियोगिता में उनके आगे के मैच खेलने को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। मैच जिताऊ गेंदबाज़ी के बाद क्रिकेटर लसिथ मलिंगा के इस बयान से उनके संन्यास की अटकलें तेज़ हो गई हैं।

क्रिकेटर लसिथ मलिंगा ने क्या कहा

यहां एशिया कप में श्रीलंका के पहले मैच में यूएई को 14 रन की शिकस्त देने में टीम का नेतृत्व करने वाले मलिंगा ने कहा कि वह ठीक नहीं हैं। वह अब भी पूरी तरह स्वस्थ नहीं हुए हैं। वह यह मैच खेलना चाहते थे और दूसरे खिलाड़ियों की मदद करना चाहता थे एवं उन्हें दिखाना चाहता थे कि टीम को जो भी जरूरत हो उसे वे पूरा कर सकते हैं।

श्रीलंका ने आज साधारण बल्लेबाजी कर आठ विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए थे। लेकिन मलिंगा की शानदार गेंदबाजी ने मैच को श्रीलंका के पक्ष में मोड़ दिया। कप्तान ने माना कि टीम की बल्लेबाजी में सुधार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हां बल्लेबाजी एक मुद्दा है। हमें युवाओं को समय देना होगा। वहीं यूएई के कप्तान अहमद जावेद ने कहा कि उनकी टीम कल बांग्लादेश के खिलाफ वापसी करने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा कि पूरा खेल शानदार था। हमने गेंदबाजी के साथ उन्हें (श्रीलंका) दबाव में रखा। कल हमारा एक और मैच है। हम वापसी करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे।

loading...
शेयर करें