महिला ने क्रिसमस पार्टी में किया न्यूड होकर डांस, मच गई सनसनी

मेड्रिड। क्रिसमस का बस एक दिन बचा हुआ है, ऐसे में पूरी दुनिया इस त्यौहार की तैयारियों में जोर-शोर से लगी है। पार्टियों का दौर चालू है। बड़े-बड़े सेलिब्रेटीज, एक्टर्स, अपने फैन्स को गिफ्ट्स देने में लगे हुए हैं। क्रिसमस का फेस्टिवल हर घर में खुशी लेकर आता हैं सभी इसकी मस्ती में झूमते हैं, गाते हैं और नाचते हैं।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे क्रिसमस की पार्टी के दौरान सारी मर्यादाएं पारी कर दी गयी। एक मेयर ने इस पार्टी को न्यूड पार्टी बना दिया क्योकि उसने अपने गेस्ट को खुश करने के एक लड़की को सरेआम सबके सामने न्यूड नचवाया।

क्रिसमस

क्रिसमस पार्टी में मेयर ने महिला से सरेआम करवाया न्यूड डांस

मेयर Jose Manuel Jimenez ने अपने मेहमानों के लिए क्रिसमस पार्टी के आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने पार्टी को रंगीन बनाने के लिए न्यूड डांसर्स का भी बंदोबस्त किया। पार्टी के दौरान जैसे ही न्यूड डांस चालू हुआ लोग हक्का-बक्का रह गए।

डांसर बिल्कुल न्यूड होकर सबके सामने नाच रही थी। वह अपने गंदे डांस स्टेप्स से लोगों का मनोरंजन कर रही थी। इस डांस को कुछ लोगों ने तो एन्जॉय किया लेकिन अधिकतर लोगों ने इसपर कड़ी आपत्ति जताई। यहां तक उन्हें इसकी शिकायत भी दर्ज करायी है। उन्होंने इसको घिनौनी हरकत करार दिया।

इस सारी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।   पार्टी में लगभग 700 से ज्यादा गेस्ट मौजूद थे। जब लोगों ने इस पर मेयर की खिलाफत की तो मेयर ने कहा कि वह हर  तरह की सिंगर हायर करते है। साथ ही उन्होंने ये कहा कि महिला डांस के दौरान पूरी न्यूड नही थी बल्कि पतली सी ड्रैस पहनी हुई थी। 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.