किम कार्दशियन के बर्थडे पर क्रिस जेनर ने पलटे पुराने पन्ने, यादें कर दी ताजा

नई दिल्ली: रियलटी स्टार किम कार्दशियन के बर्थडे के एक दिन बाद उनकी मां क्रिस जेनर ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर किम की बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर क्रिस जेनर ने कुछ पुरानी यादों को ताजा कर दिया। क्रिस जेनर ने जो फोटो शेयर की हैं वह उस बर्थडे पार्टी की हैं जो किम कार्दशियन के दो साल पूरा होने पर आयोजित की गई थी।

क्रिस जेनर

क्रिस जेनर ने शेयर की किम के बचपन की तस्वीरें

क्रिस जेनर ने अपने इंस्टाग्राम पर किम कार्दशियन के बचपन की कुछ तस्वीरों का कोलार्ज शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में छोटी सी प्यारी किम कार्दशियन अपनी बहन कर्टनी कार्दशियन के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों ने एक ही तरह की ड्रेस पहन रखी है। इस तस्वीर में दोनों ने फ्रॉक की तरह की ड्रेस पहनी है।

इसके अलावा क्रिस जेनर ने एक वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में किम को खूबसूरत ड्रेस में मस्ती करते देखा गया। वो ब्लू कलर की shorts और चेक टी-शर्ट पहनी हुई थी। यहीं नहीं वो कर्टनी के साथ पोज देती नजर आई। किम के पिता robert उन्हे बार बार कैमरे पर देखने को कहते है। किम को पार्टी में आए कई नन्हे बच्चों के साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया।

क्रिस जेनर ने किम कार्दशियन के चाइल्डहुड की कुछ तस्वीरों का एक कोलार्ज भी शेयर किया है। इस कोलार्ज में चार तस्वीरें है जो किम की अलग-अलग एज की प्रतीत हो रहीं हैं।

इन सभी पोस्ट के साथ उन्होंने किम को उनके 36वें बर्थडे पर विश भी किया है। आपको बता दें कि अपनी न्यूड सेल्फी और आकर्षक ड्रेसों की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी किम कार्दशियन 36 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 21 अक्टूबर 1980 में लॉस एंजिलिस में हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button