श्रीलंका के खिलाफ बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज टी-20 स्पेशलिस्ट

कैनबरा। श्रीलंका के खिलाफ 17 फरवरी से शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए आस्ट्रेलिया टीम में चोटिल क्रिस लिन के स्थान पर बेन डंक को शामिल किया गया है। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने इसकी घोषणा की।

क्रिस लिन

क्रिस लिन की जगह बेन डंक को टीम में मिली जगह 

हाल ही में समाप्त हुए बिग बैश लीग (बीबीएल) में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी डंक ने 2014 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला से आस्ट्रेलिया टीम में पदार्पण किया था।

क्रिस  लिन को पिछले सप्ताह टीम के साथ प्रशिक्षण के दौरान गर्दन में चोट लगी थी। टीम के फीजियोथेरेपिस्ट केविन सिम्स ने कहा कि लिन ने हाल ही में प्रशिक्षण में वापसी की है। इसके बाद विशेषज्ञ द्वारा उनकी चोट की जांच की जाएगी और इसके बाद ही मैदान पर उनकी वापसी समय तय होगा।

सिम्स ने कहा कि क्रिस लिन ने थोड़ा-बहुत प्रशिक्षण शुरू कर दिया है, लेकिन वह अब भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए तैयार नहीं हैं। अगले सप्ताह विशेषज्ञ द्वारा उनकी चोट की जांच होगी।

आस्ट्रेलिया के अंतरिम राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि पिछली टी-20 श्रृंखलाओं में नियमित रूप से अच्छे प्रदर्शन के कारण डंक को लिन के स्थान पर टीम में जगह मिली है। उन्होंने बीबीएल, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया।

श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की श्रृखला की शुरुआत 17 फरवरी को मेलबर्न से होगी और इसका समापन 22 फरवरी को एडिलेड में होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button