क्‍या कूल हैं हम 3 की मंदाना नई मुसीबत में, एकता ठोकेंगी पांच करोड़ का केस

नई दिल्ली। क्‍या कूल हैं हम 3 फेम मंदाना करीमी नई मुश्किल में आ गई हैं। इस बार बात कुछ ज्‍यादा बिगड़ सी गई है। क्‍या कूल हैं हम 3 की डायरेक्‍टर एकता कपूर ने मंदाना के नाम एक खत भेजा, जिसे बिग बॉस में पढ़कर सुनाया गया। इसके बाद मंदाना की आंखों से आंसू झरने लगे। माना जा रहा है कि धमकी भरे इस खत के बाद मंदाना बिग बॉस छोड़ने पर मजबूर हो जाएंगी।

क्‍या कूल हैं हम 3

क्‍या कूल हैं हम 3 का प्रमोशन

दरअसल मामला यह है कि क्‍या कूल हैं हम 3 मूवी इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। मूवी की पूरी स्‍टारकास्‍ट फिल्‍म प्रमोशन में लगी हुई है। एक मंदाना ही हैं, जो बिग बॉस के घर में हैं। एकता उनसे इसी बात पर नाराज लग रही हैं।

 

इसी वजह से बिग बॉस की मजबूत प्रतियोगी मानी जा रही मंदाना को एकता ने एक खत भेजा है। यह खत खुद क्‍या कूल हैं हम 3 के एक्‍टर तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी उनके पास लेकर गए।

फिल्म के प्रमोशन के लिए तुषार और आफताब ‘बिग बॉस’ के घर में पहुंचे और उन्होंने मंदना को एकता का मैसेज सुनाया। इसमें एकता ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि मंदाना आपने मेरी फिल्म क्या कूल हैं हम 3 साइन की थी। आप कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं। आप इसी समय घर से बाहर आइए वरना आप पर पांच करोड़ का लीगल केस हो सकता है।

ये सुनकर मंदाना रोने लगीं। अब देखना ये है कि मंदाना घर से बाहर आती हैं या नहीं। सोशल मीडिया पर भी एकता का यह खत चर्चा में आ गया है। हालांकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि यह पूरा सीन दरअसल फिल्‍म काे प्रमोट करने के लिए किया गया है।

कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि इस खत वाले सीन के जरिए मंदाना अपनी, बिग बॉस और क्‍या कूल हैं हम 3 तीनों की टीआरपी बढ़ा रही हैं। उन्‍होंने एकता के एक तीर से तीन निशाने लगाए हैं। मंदाना इससे पहले अपनी और अपनी मूवी की टीआरपी बढ़ाने के लिए हॉट फोटो शूट भी करा चुकी हैं। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि एकता के तीर पर मंदाना के तीनों निशाने सटीक लगे या नहीं। फिल्‍म की‍ रिलीज के साथ ही यह बात साफ हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button