पार्क में खुलेआम ‘सेक्स’ कर रहा था ये कपल और बन गया वीडियो

0

लंदन। ब्रिटेन के साउथ यॉर्कशायर शहर के एक पार्क में कुछ ऐसा देखा गया जिससे सबके होड़ उड़ गए। यहां एक कपल दिन के दिन के उजाले में खुलेआम सेक्स करता हुआ मिला। ये कपल पार्क की घास पर बिना कपड़ों के संबंध बना रहे थे। ये हरकत सिर्फ बड़ों ने ही नहीं बल्कि स्कूल के कुछ बच्चों ने भी देखी। इतना ही नहीं वहां से गुजर रहे एक युवक इस जोड़े को खुलेआम सेक्स करते हुए वीडियो व तस्‍वीरें भी ले लीं। अब यह तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें : फोटो में आमिर खान के साथ इस लड़की को पहचानते हैं आप ?

खुलेआम सेक्स

खुलेआम सेक्स के दौरान पी रही थी सिगरेट

90 सेकेंड के इस वीडियो में लड़का और लड़की हरी घास के ऊपर पूरी तरह से न्यूड शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो पार्क की ग्रिल के बाहर से बनाया गया है। इसमें साफ दिख रहा है कि खुलेआम सेक्स करते समय लड़की लगातार सिगरेट पी रही थी। वीडियो को बनाने वाले शख्स का कहना है कि वह किसी काम से वहां से गुजर रहा था, इसी दौरान उसने कपल को देखा और इनकी तस्वीरें ले लीं।

यह भी पढ़ें :  टीम की हार से झल्लाई प्रीति ने कोच को दी गंदी गालियां

सबूत के लिए बनाया वीडियो

वीडियो बनाने वाले शख्स ने कहा कि मैं और मेरा दोस्‍त साइकिल से जा रहे थे। तभी दोनों को खुलेआम पब्लिक प्लेस पर सेक्स करते हुए देख वीडियो बनाना शुरु कर दिया। उनका कहना है कि पार्क शहर से थोड़ी ही दूरी पर है। अक्‍सर वह और उसकी पांच साल की बेटी मछली पकड़ने के लिए उस इलाके में जाया करते हैं।

उसने कहा कि तस्वीरें और वीडियो मैंने इसलिए लिए क्योंकि मैं अगर किसी को बताता तो शायद वो यकीन नहीं करते। तो मैंने सबूत के तौर पर ये किया। युवक ने कहा कि वह उस समय पुलिस को बुलाना चाहता था लेकिन यह संभव नहीं था। उसने आगे बताया कि वह उस कपल के काफी नजदीक गया और उनकी बातें सुनी, वे किसी दूसरी भाषा में बात कर रहे थे। कपल के वीडियो और तस्‍वीर सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

loading...
शेयर करें