खूबसूरत टीचर ने अपने दो स्‍टूडेंट्स के साथ होटल के कमरे में ये क्‍या कर डाला

लंदन। वह खूबसूरत टीचर थी। एक स्‍कूल में पढ़ाती थी। स्‍टूडेंट्स को बहुत पसंद थी। उसे भी दो स्‍टूडेंट्स पसंद आ गए। वो भी इतने ज्‍यादा कि सारी सीमाएं, मर्यादाएं टूट गईं। वह खूबसूरत टीचर अपने उन दोनों स्‍टूडेंट्स को स्‍कूल के बाद एक होटल के कमरे में ले गई। उन्‍होंने जी भर के शराब पी। इसके बाद उन तीनों ने सारी रात होटल के उस कमरे में गुजारी। सुबह टीचर ने उन दोनों लड़कों को घर तक भी पहुंचाया। मामले की जानकारी आते ही ब्रिटेन की इस टीचर को स्‍कूल को निकाल दिया गया है।

rebecca

खूबसूरत टीचर ने दो स्‍टूडेंट को कमरे में बुलाया

खूबसूरत टीचर का नाम रेबेका लैसी (28) है। वह इंग्लैंड के ब्रिस्टल स्थिति डॉउनेंड स्कूल में पढ़ाती थीं। ये घटना 28 जून 2014 की है। रेबेका लैसी ने जिन दो लड़कों को अपने होटल रूम में बुलाया, उनकी उम्र क्रमश: 15 और 16 साल है। हालांकि रेबेका ने दावा किया कि दोनों दोनों शराब के नशे में थे। उनकी हालत अच्छी नहीं थी और उन्हें रास्ते में कुछ हो न जाए, इसलिए अपने रूम में रोक लिया।

शराब पी और ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल किया

रेबेका ने कहा कि दोनों लड़कों ने खूब शराब पी और ड्रग्स का इस्तेमाल किया। जिसे देख उसे लगा कि दोनों की हालत खराब है और उन्हें अपने रूम में ले गईं, पर उसने इस बारे में किसी को बताया नहीं। जबकि इंग्लैंड में ऐसी किसी भी स्थिति में घरवालों को और स्कूल को बताना अनिवार्य होता है। इस मामले की सुनवाई के बाद रेबेका लैसी को 7 जनवरी को स्कूल से हटा दिया गया।

इससे पहले टीचर को लेकर आ चुका है ऐसा मामला

इससे पहले ब्रिटेन से भी एक खूबसूरत टीचर को लेकर आई थी ऐसी ही खबर। जहां हाईस्‍कूल की टीचर नोवाक के अपने 16 वर्षीय स्‍टूडेंट से ही अफेयर हो गया। दोनों इतने करीब आ गए कि क्‍लासरूम में ही संबंध बनाने लगे। एक दिन स्‍कूल की दूसरी टीचर ने दोनों को अंतरंग होते देखा और मैनेजमेंट को इस बात की खबर कर दी। जिसके बाद मैनेजमेंट ने आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button