गंजेपन के साथ हैंडसम और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो फौरन पढ़ें ये खबर

0

नई दिल्ली। अगर आप अपने झड़ते बालों की वजह से गंजेपन का शिकार हो गए हैं और आपको इसकी वजह से अपने दोस्तों और परिवार वालों के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है तो अब आपकी इस परेशानी का हल हमारे है। हम आपको बताएंगे कि किस तरह गंजेपन के साथ भी आप स्टाइलिश दिख सकते हैं और भीड़ में भी सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस नीचे दिए गए टिप्स को फॉलो करना है।

गंजेपन

गंजेपन के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

दाढ़ी पर दें खास ध्यान- अगर आपके सिर पर बाल कम हैं तो आप अपनी दाढ़ी पर फोकस करें। स्टाइलिश दाढ़ी आपको सबसे खास बना सकती है। आजकल लड़के गोटी जैसी दाढ़ी या फिर फ्रेंच रखना ज्यादा पसंद करते हैं।

सिर पर करें सनस्क्रीन का इस्तेमाल- एक बार जब आप पूरी तरह से गंजे होने का फैसला कर लेते हैं तो इस बात का ख्याल रखें कि आपके सिर पर उगने वाले छोटे-छोटे बाल और सिर की सूखी त्वचा आपका चार्म न खराब कर दें। इसके लिए आपको समय समय पर अपने बालों को ट्रिम करवाने के साथ सिर पर किसी अच्छे मॉइस्चराइज और हल्के सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना चाहिए।

बॉडी और पर्सनालिटी पर दें ज्यादा ध्यान- गंजे लोगों की अगर अच्छी बॉडी होती हैं तो लोगों का ध्यान उनके बालों से ज्यादा उनकी बॉडी पर रहता हैं। उनकी अच्छी बॉडी उनकी पर्सनालिटी पर चार चांद लगा देती है।

खुद को मेंटेन रखें- गंजे लोग अक्सर सिर पर बाल न होने की वजह से दिखने में मोटे थुलथुल शरीर वाले लगते हैं। आपको चाहिए कि आप खुद को अच्छी कसरत और व्यायाम करके मेंटेन रखें।

टैटू से करें अटैक्ट- इस बात में कोई दोराय नहीं है कि ज्यादातर हॉट लड़कियों को अच्छी बॉडी के साथ टैटू वाले लड़के पसंद होते हैं। गंजे लड़कों पर टैटू कुछ ज्यादा ही जचता है।

loading...
शेयर करें