एक गंदी लव स्टोरी जिसमें सिर्फ ट्रैजडी है, आप भी कहेंगे शर्मनाक

0

गोरखपुर। कोई प्रेमी कैसे इतना नीचे गिर सकता है ? कोई लव स्टोरी इतनी घिनौनी कैसे हो सकती है ? कोई अपना कैसे इतना बड़ा दुश्मन बन सकता है ? इन सारे सवालों को समेटे है एक गंदी लव स्टोरी जिसमें सिर्फ ट्रैजडी है। इस स्टोरी को पढ़ने के बाद सहसा एक ही शब्द निकल पड़ता है-शर्मनाक।

गंदी लव स्टोरी

पूरा मामला गोरखपुर के कैम्पियरगंज इलाके का है। इस कहानी का अंत प्रेमिका के जीवन पर भारी पड़ रहा है। कहानी कुछ यूं है। एक लड़की ने पड़ोसी गांव के युवक से प्रेम किया। इस गंदी लव स्टोरी में दोनों में इस कदर भरोसा बन गया कि लड़के ने शादी का वायदा करके लड़की से शारीरिक संबंध बना लिया। ये संबंध आम हो गए। लड़की ने वायदे को याद दिलाते हुए जब युवक से शादी करने को कहा तो वह सीधे मुकर गया। प्रेमी के वायदाखिलाफी के खिलाफ लड़की थाने पहुंच गई। मामला इतना गरम हो गया कि रेप का मुकदमा लिखने तक की नौबत आ गई। ऐसे में युवक ने शादी के लिए हां कर दी और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली।

थाना परिसर में हुई शादी

दोनों की शादी थाना परिसर के ही मंदिर में पुलिस की मौजूदगी में कराई गई। शादी से पहले ही लड़की के पेट में युवक का बच्चा था। यह शादी हाल ही में 19 अप्रैल को कराई गई। प्रेमी से पति बने युवक ने पत्नी से एक बार फिर धोखा किया और उसके पेट में पल रहे बच्चे को मरवा डाला। मरा बच्चा अभी भी लड़की के पेट में ही है और चिकित्सकों का कहना है कि यह स्थिति उसकी मौत का कारण बन सकती है।

मायके पहुंचाकर फरार

लड़की को उसके घर पहुंचाकर प्रेमी से पति बना शख्स फरार हो गया है। धोखे से मारा गया बच्चा लड़की के गर्भ में है और अब लड़की के जान पर बन पड़ी है। इस प्रकरण की शिकायत पुलिस के पास भी पहुंच गई है। इस बाबत पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें