कक्षा सात के छात्र से सीनियर्स ने की गंदी हरकत

0

कानपुर। शहर के एक नामी स्कूल में 12 वीं के चार छात्रों ने मिलकर कक्षा सात के एक छात्र के साथ गंदी हरकत की । जब पीड़ित की हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत सुधरने पर परिजन बच्चे की छुट्टी कराकर उसे घर फर्रुखाबाद ले गए। परिजनों का कहना है कि मामला थाने में दर्ज कराएंगे। सबसे बड़ी बात यह कि स्कूल प्रशासन गंदी हरकत मामले को दबाने की कोशिश में जुटा रहा।

गंदी हरकत

गंदी हरकत का ये था पूरा मामला

शहर के थाना नवाबगंज के एक आवासीय स्कूल के हास्टल में गैर जनपदों के भी छात्र रहकर पढ़ाई करते हैं। फर्रुखाबाद के एक बड़े अफसर के ड्राइवर का बेटा भी यहां कक्षा सात का छात्र है। वह हास्टल में ही रहता है। छात्र ने बताया कि बीती रात कक्षा 12 के चार छात्र उसके कमरे में आये और धमकाकर उसके साथ कुकर्म किया। जब उसने वार्डन से शिकायत की तो उलटे उसने मुंह बन्द रखने की सलाह दे डाली।

प्रबंधक बता रहे खेलने के दौरान लगी चोट

दो दिन की छुट्टी के बाद जब छात्र तबियत बिगड़ने के चलते स्कूल नहीं पहुंचा तब छात्र का पता लगाया गया। इधर मामला स्कूल प्रबन्धक तक जा पहुंचा। प्रबन्धक भी छात्र का इलाज कराने के बजाय मामले को दबाने में जुट गए। जब छात्र की हालत ज्यादा बिगड़ी तब स्कूल प्रबन्धन ने छात्र को अस्पताल में भर्ती करा उसके परिजनों को सूचना दी। वहीं प्रबन्धक का कहना है कि खेलने के दौरान चोट लग गई है। उसका इलाज हो रहा है। हालांकि उन चार आरोपी छात्रों को स्कूल से निकाला गया है। थानेदार का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

loading...
शेयर करें