गर्लफ्रेंड की चुप्पी को समझना हुआ आसान, इस वजह से लगा लेती हैं मुंह पर ताला

0

नई दिल्ली। लड़कियों की चुप्पियों को समझना शुरुआत से ही काफी मुश्किल रहा है। लेकिन साथ ही यह भी कहा गया है कि उनकी चुप्पी समुन्द्र के किनारे की उस शान्ति की तरह होती है जो तूफ़ान आने से पहले फैली होती है। बहरहाल, आज हम आपके सामने लड़कियों की चुप्पी को लेकर कुछ ऐसा खुलासा करने जा रहे हैं जिसके बाद आपके लिए उनकी चुप्पियों को समझना मुश्किल नहीं रह जाएगा।

गर्लफ्रेंड की चुप्पी

गर्लफ्रेंड की चुप्पी के पीछे की चार प्रमुख वजह…

जब दो लोग आपस में प्यार करते हैं, तो उनके बीच कभी किसी बात को लेकर अक्सर बहस हो जाती है। ऐसा जरुरी नहीं कि इसकी वजह लड़कियों की डिमांड्स ही हों। ऐसे में कभी आप उनकी आंखों में झांक कर देखिए। वो आपसे कहीं ये तो नहीं कहना चाह रहीं कि आप पर बढ़ी हुई दाढ़ी अच्छी नहीं लग रही या फिर इस शर्ट में आप बिल्कुल अच्छे नहीं लग रहे हैं।

जब भी आपकी गर्लफ्रेंड आपसे किसी बात को लेकर गुस्सा होती है उस समय वो आपकी किसी भी बात का जवाब बिना कुछ बोले, बिना आपकी तरफ देखे सिर्फ अपना सर हिलाकर ही देगी। ऐसे में अपने रिश्ते की डोर संभालने के लिए आपको बात की जड़ तक जाना होगा। जिसकी वजह से आपके रिश्ते में कड़वाहट आई है।

कई बार ऐसा होता है कि आपके और आपके पार्टनर के बीच वक्त के साथ चीजें सही नहीं चल पाती। ऐसे में आपकी पार्टनर को लगने लगता है कि उसने आपसे रिश्ता जोड़कर बहुत गलत किया है। जब आप उससे बात करेंगे तो वो आपकी तरफ देखेगी, लेकिन कोई जवाब नहीं देगी। इसका मतलब ये है कि अभी भी समय है और बिगड़ी हुई बात को बनाया जा सकता है।

आप छुट्टी वाले दिन एक साथ बैठकर बातें कर रहे है कि अचानक आप उन्हें किसी बेहतरीन फिल्म का क्लाईमैक्स बता देते हैं। आपके ऐसा करने पर वो आपको काफी देर तक देखती रहती है। तो हो सकता है कि वो खुद से जुड़ा कोई राज आपको बताने के बारे में सोच रही हो। जैसे कि अपने किसी ब्यॉयफ्रेंड से जुड़ी कोई बात। पर ये सोचकर चुप है कि क्या वो आपके उपर भरोसा कर सकती है या नहीं।

loading...
शेयर करें