गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के छोटे-छोटे टुकड़े कर के बना डाली बिरयानी, पाकिस्तानियों को खिलाया

मोरोक्को: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी और फिर उसके छोटे छोटे टुकड़े करके उसको चावल के साथ पकाकर पाकिस्तानी वर्कर्स को खिला दिया. जांच में सामने आया है कि लड़की का बॉयफ्रेंड किसी अन्य महिला के साथ शादी करने का प्लान बना रहा था.

गर्लफ्रेंड

आरोपी महिला मोरोक्को की रहने वाली है मगर उसने इस भयानक घटना को यूएई में अंजाम दिया है. गौरतलब है कि लड़का लड़की अल ऐन नामक जगह पर अपने घर में पिछले 7 सालों से लिव इन में रह रहे थे. मगर लड़की को जैसे ही पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड किसी अन्य मोरोक्को वासी महिला से शादी करने का प्लान बना रहा है उसने उसकी हत्या कर दी.

गर्लफ्रेंड

जांच अधिकारियों का कहना है कि लड़की ने पहले बॉयफ्रेंड के छोटे छोटे टुकड़े किया और फिर उसे और छोटा करने के लिए ब्लेंडर की मदद ली.

गर्लफ्रेंड

जांच में यह भी सामने आया है कि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के मांस को पहले पकाया बाद में उसको अपने घर के पास काम करने वाले पाकिस्तानियों को खिला दिया. जांच में पता चला है कि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के मांस से एक ट्रेडिशनल गल्फ डिश तैयार की थी जो कि बिरयानी जैसी ही होती है.

गर्लफ्रेंड

जब लड़के के भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो जांच शुरू हुई. वहीँ जब मृत शख्स का भाई उस लड़की के पहुंचा तो लड़की ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि उसके भाई के बारे में वह कुछ नहीं जानती है.

गर्लफ्रेंड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पता चला है कि जांच के दौरान जांच अधिकारियों को लड़की के घर में उसके ब्लेंडर से इंसानी दांत मिले हैं जिसकी डीएनए जांच करवाई गई और रिपोर्ट में पता चाला कि वह दांत उसी मृत व्यक्ति से ही थे.

गर्लफ्रेंड

खुलासा होने के बाद महीले को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्टों के मुताबिक, महिला ने पुलिस से कहा कि उसने उन्माद की स्थिति में हत्या कर दी.

गर्लफ्रेंड

महिला ने कहा कि, उसने ऐसा बदला लेने के लिए किया. वह बीते काफी सालों से उस शख्स की आर्थिक मदद कर रही थी. जांच पूरी होने के बाद कोर्ट में मामले की सुनवाई के लिए तारीख तय की जानी है.

गर्लफ्रेंड

Related Articles