200 किलो के ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड को जाना पड़ा हॉस्पिटल

0

लंदन। प्यार में अपने पार्टनर को किस और हग करना तो आम बात है। लेकिन यूरोप जैसे देशों में गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के बीच सेक्स होना बहुत ही आम बात है। ले‍किन कभी-कभी ये रिश्तें भी भारी पड़ जाते हैं। हाल ही में यूरोप से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक कपल को सेक्स करना इतना भारी पड़ेगा और ये उसने सोचा भी नहीं होगा। खबर के अनुसार एक 200 किलो के लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स किया जिसके बाद लड़की को हास्पिटल जाना पड़ गया।

गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड

गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के बीच सेक्स होना बहुत ही आम बात

कैसारोना नाम का शख्स करीब 200 वजन किलोग्राम है। इससे पहले उसने कभी भी किसी लड़की के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे। पेशे से प्रोजक्ट मैनेजर ग्रेग महज 21 साल का है। वो जेन गेराकारिस को पिछले एक महीने से डेट कर रहा था। जेन उससे एक साल बड़ी है। एक महीने तक अफेयर के बाद दोनों ने तय किया कि अब उन्हें इस रिश्ते को और आगे बढ़ाना चाहिए। लेकिन यह कदम जेन के लिए इतना खतरनाक साबित हो जाएगा, जेन खुद भी नहीं सोचा था। 50 किलो की जेन, ग्रेग का वजन संभाल नहीं सकी और उसका सिर दीवार से टकरा गया। इस बात से ग्रेग बुरी तरह डर गया और उसे लगा कि उसने जेन को मार डाला।

कुछ ही देर बाद जब जेन को होश आया तो ग्रेग की सांस में सांस आई। लेकिन वो इस घटना से इतना डर गया था कि उसने जेन को तुरंत हॉस्पिटल ले जाना सही समझा। जहां डॉक्टरों ने सिर में चोट लगने की पुष्टि कर दी।
दरसल इस घटना से दोनों पर ज्यादा असर नहीं पड़ा इतना सब होने के बाद भी वो दोनों एक-दूसरे के साथ चार साल तक रिलेशनशिप में थे।

loading...
शेयर करें