गलवान घाटी में तैनात सूबेदार के घर हुई लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

मड़ियांव क्षेत्र के अंतर्गत रविवार देर रात चोरों ने मड़ियांव के छ्ठे मील में रहने वाले और गलवान घाटी में तैनात सेना के नायाब सूबेदार के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपये के जेवरात पार कर दिए। घटना की जानकारी सुबह होने पर हुई। इस मामले में पीड़ितों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

बता दें, मड़ियांव के छठा मील में धर्मेंद्र कुमार मिश्रा रहते हैं। वह सेना में नायाब सूबेदार के पद पर कार्यरत हैं। मौजूदा समय में वह भारत और चीन के बीच विवादित हिस्से गलवान घाटी में तैनात हैं। बीती रात उनके घर मे चोरों ने घुसकर लाखों के गहने और नगदी पार कर दी। उनके भाई योगेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि चोर रात करीब एक बजे घर मे घुस गए।

चोरों ने घर मे रखे हुए करीब आठ लाख के गहने व पैंतालीस हज़ार की नगदी पार कर दी। इसकी जानकारी उन्हें सुबह हुई। चोंरो ने बच्चों के गुल्लक भी तोड़ दिए और उसमें रखी हुई नगदी भी ले उड़े। मामले की सूचना उन्होंने मड़ियांव पुलिस को दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। इंस्पेक्टर विपिन का कहना है, कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा

Related Articles