गहरी खाई में गिरी टाटा सूमो, मां-बेटे समेत तीन की दर्दनाक मौत, 8 घायल

0

नैनीताल। धारचूला से हल्द्वानी को जा रही टाटा सूमो बोहराकून के पास 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में मां-बेटे समेत तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि आठ घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों ने खाई से निकालकर 108 एंबुलेंस की मदद से भीमताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां उनको हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया।

accident

सवारी लेकर धारचूला से हल्द्वानी आ रहे टाटा सूमो चालक मदन सिंह के अनुसार स्टेयरिंग फेल होने और टायर के टेड़े होने के कारण एक मोटर साइकिल को टक्कर मारता हुआ खाई में जा गिरा। इस हादसे में 19 वर्षीय ज्योति, ज्योति के पिता इंद्र सिंह(50) और ज्योति की दादी गंगा देवी(75) की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में आठ अन्य लोग घायल हो गए हैं। इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र भीमताल ले जाया गया जहां सुविधाओं के अभाव के चलते सभी घायलों को हल्द्वानी एसटीएच रेफर कर दिया गया।

अस्पताल में पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय, एसडीएम एपी बाजपेयी, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने घायलों का हाल जाना। सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि घायलों को तत्काल स्वास्थ्य सुविधा मिले। इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

loading...
शेयर करें