गहरी खाई में गिरी मैक्स वाहन, 3 की मौके पर मौत, 7 घायल

0

ऋषिकेश। नालीखाल से बनचुरी सड़क पर एक अनियंत्रित मैक्स वाहन गहरी खाई में गिर गई। जिससे उसमे सवार 3 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 7 घायल हो गए। घायलों को नजदीकी स्वास्थ केंद्र में इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया हैं। जानाकरी के मुताबिक अभी घायलों या मृतकों कि बढ़ने की और सम्भावना है। अभी राहत बचाव दल का कार्य जारी है।

max

स्थानीय लोगों के मुताबिक शुक्रवार सुबह 11 बजे के करीब लक्ष्मण झूला-दुगड्डा मोटर मार्ग पर मैक्स वाहन अचानक नियंत्रण खो बैठी और 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह घायलों को बाहर निकला। खाई में अत्यधिक झाड़ियां व तेज ढलान होने के कारण रेस्क्यू में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

स्थानीय लोगों की मुताबिक सात घायलों को निकाल कर राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनचुरी में भर्ती कराया गया है, जबकि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। फिलहाल अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। उनकी सिनाख्त जारी है, उनके पास से मौजूद दस्तावजों से उनकी पहचान की जाएगी।

मिल रही जानकारी के अनुसार, राहत और बचाव कार्य जारी है। खाई में पहाड़ से गिरते पत्थरों की वजह से शवों को निकालने का काम प्रभावित हो रहा है।

loading...
शेयर करें