Google पर सबसे ज्‍यादा सर्च की गईं गायत्री रेड्डी जानिए किसकी बनेंगी दुल्हन

मुंबई गायत्री रेड्डी आईपीएल की शुरुआत से ही डेक्कन चार्जर्स की ड्रेस में टीम को चीयर करती नजर आती रहीं हैं। 2011 में हुए आईपीएल के दौरान वे गूगल पर मोस्ट सर्च यंग लेडी के रूप में चर्चा में आई थीं। अब अनीश भाटिया से होने वाली उनकी शादी सुर्खियों में है। इस शादी के बाद डक्कन क्रॉनिकल ग्रुप का संबंध एयर एशिया के साथ साथ दुनिया के सबसे बड़े कारोबारियों में से एक लक्ष्मीनिवास मित्तल के साथ हो जाए।

गायत्री रेड्डी

गायत्री रेड्डी कौन हैं 

– गायत्री रेड्डी, डेक्कन क्रॉनिकल अखबार के मालिक टी वेंकटराम रेड्‌डी की बेटी हैं।

– वे अखबार में फीचर एडिटर की भूमिका भी निभाती रही हैं। यह वही काम है, जो अब तक उनकी मां मंजुला करती आई थीं।

– गायत्री ने  हैदराबाद में स्कूली शिक्षा लेने के अलावा और यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से बीएससी ऑनर्स (कंस्ट्रक्शन मैनेजमेंट) की पढ़ाई की है।

लक्ष्मी मित्तल के रिश्तेदार हैं अनीश

गायत्री, अनीश भाटिया से शादी करने जा रही हैं, जो एयर एशिया में भागीदार हैं। अनीश के पिता दिल्ली के बड़े कारोबारी अरुण भाटिया हैं। अरुण भाटिया के बड़े बेटे अमित भाटिया हैं, जो दुनिया के सबसे रईस व्यक्तियों में से एक लक्ष्मीनिवास मित्तल के दामाद हैं। मित्तल की बेटी वनीशा की शादी अमित से हुई थी।

महंगी प्रॉपर्टी खरीदता है भाटिया परिवार

अमित इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लब क्वींस पार्क रेंजर्स के मालिकों में से एक हैं। इस क्लब के दूसरे मालिक हैं, एयर एशिया के टोनी फर्नांडीज। दिल्ली का भाटिया परिवार रीयल इस्टेट बिजनेस में पुराना माना जाता है। वे लुटियन्स के आसपास के बंगले और महंगे फॉर्म हाउस बेचने में ही रुचि लेते हैं। साथ ही कमोडिटी ट्रेडिंग भी करते हैं। बताया जा रहा है कि गायत्री की शादी 15 फरवरी को होनी है। इस तरह से गायत्री का रिश्ता एयर एशिया और लक्ष्मी निवास मित्तल से हो जाएगा।

 

(दैनिक भास्‍कर से साभार)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button