गालियों वाले मैसेज भेजकर सूरज ने जिया को सुसाइड के लिए उकसाया

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान के सुसाइड मामले में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। सीबीआई ने इस मामले में चार्जशीट फाइल कर दी है और सूरज पंचोली को उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने का आरोपी बताया है। चार्जशीट से कई बातें सामने आई हैं, कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि ब्वॉयफ्रेड सूरज पंचोली ने उसे  प्रेग्नेंट किया और  एबॉर्शन कराया। एक बार तो उसने जिया को एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया और भ्रूण टॉयलेट में बहा दिया। साथ ही सुसाइड वाली रात सूरज ने जिया को एब्यूसिव और गुस्से भरे मैसेज किए थे।

jiah-khan_1449980209

3 जून को रात 10.56 बजे से लेकर 11.21 बजे तक किए गए 10 मैसेजेस में सूरज ने न केवल जिया के लिए एब्यूसिव और गुस्से वाले मेसेज किए, बल्कि उनपर अपनी जासूसी कराने का आरोप भी लगाया। आखिरी दो मैसेज में वो जिया से बात करने की इच्छा भी जाहिर कर रहे हैं। खबरों की मानें तो रात 11.20 बजे जब जिया की मां राबिया घर पहुंचीं तो उन्हें अपनी बेटी सीलिंग फैन से लटकी मिली। इससे एक यह बात भी साफ होती है कि सूरज के मैसेजेस जिया की मौत के बाद भी आते रहे।

jiah-khan-26-1-1-1-1-1-5669421b73ecc_exlst

उस रात क्या हुआ था

CBI रिपोर्ट्स के मुताबिक जिया ने दो फिल्में और एक आइटम सॉन्ग साइन किया था। इसी के चलते सूरज ने उन्हें बधाई दी और बुके गिफ्ट किया। बाद में सूरज अपने एक दोस्त के साथ एक फाइव स्टार होटल में डिनर करने चले गए। चार्जशीट में इस बात का जिक्र भी है कि इसी रात 10.04 PM पर सूरज ने जिया को फोन किया और कहा कि वे होटल में हैं और एक ज्वैलरी डिजाइनर का वेट कर रहे हैं। जिया ने इस बात की पुष्टि करने के लिए उस महिला डिजाइनर को फोन लगाया और वहां से जवाब आया कि वह सूरज से अगले दिन मिलने वाली है। यहां से गलतफहमी पैदा हुई और दोनों का झगड़ा हुआ।

सीबीआई रिपोर्ट में यह बात भी कही गई है कि सूरज ने डिजाइनर से जिया के सामने सच्चाई बताने को कहा था। हालांकि, जिया से उसकी बात नहीं हो सकी। जिया ने सूरज को कई मैसेजेस और कॉल किए और 10.22 PM पर उनका रिटर्न कॉल आया। इसके बाद जिया अपने घर चली गईं। जिया को एग्नोर करने के लिए सूरज अपने काम में बिजी हो गए और जब उन्होंने मैसेज किए, तब तक जिया की मौत हो चुकी थी। CCTV फूटेज के अनुसार, 10.48 PM पर जिया घर लौटीं और 10.54 PM पर सूरज ने उन्हें कॉल किया। यह उनका आखिरी कन्वर्सेशन था। गौरतलब है कि 3 जून 2013 को जिया की डेड बॉडी जुहू स्थित उनके अपार्टमेंट से बरामद हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button