गुड़गांव महाजाम ने कराया पुलिस कमिश्नर का ट्रांसफर, संदीप खीरवार ने संभाली कुर्सी

0

नई दिल्‍ली। गुड़गांव में गुरुवार को लगे महाजाम की गाज़ वहां के पुलिस कमिश्नर नवदीप विर्क पर गिरी।  नवदीप विर्क का तबादला कर उन्हें रोहतक भेज दिया गया है। गुड़गांव के नए पुलिस कमिश्नर अब संदीप खीरवार होंगे। सरकार ने इसे रुटीन ट्रांसफर बताया है।

गुड़गांव महाजाम

गुड़गांव महाजाम की वजह से हुआ नवदीप विर्क का तबादला

नवदीप विर्क का कहना है कि पुलिस जाम छुड़ाने में लगी हुई थी, लेकिन जो लोग जाम में फंसे हैं उनका आरोप है कि जाम की लंबी अवधि तक पुलिस कहीं दिखी ही नहीं। इलाके में फिलहाल मुसीबत जारी है। शुक्रवार दोपहर बाद से फिर से शुरू हुई बारिश के कारण मुसीबत और बढ़ सकती है।इलाके में एहतियातन धारा 144 लागू है। पुलिस ने दिल्ली के लोगों से गुड़गांव की तरफ नहीं आने की अपील की है।डीजी ने आपात बैठक के बाद एडवाइजरी भी जारी की है।

नोएडा में 8 किमी लंबा जाम
एनसीआर में ट्रैफिक जाम के झाम ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। लगातार हो रही बारिश की वजह से कल शाम नोएडा में 8 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। हालांकि रात होते होते ट्रैफिक जाम को खुलवा तो दिया गया लेकिन गुडगांव, गाज़ियाबाद के बाद नोएडा में लगे महाजाम ने सरकार के इंतजाम के दावों की पोल खोल कर रख दी है।

जैसे ही दफ्तरों में छुट्टी हुई नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया। जितनी दूर तक नजर गई उतनी ही दूर तक गाड़ियों की लाइन लगी हुई थी। लोग दफ्तर से घर जाने के लिए निकले थे। लेकिन ट्रैफिक जाम ने सड़क पर ही फंसा दिया।

जैसे जैसे वक्त बीत रहा था गाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही थी। शाम 7 बजे के करीब 8 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सेक्टर 135 से लेकर महामाया फ्लाई ओवर और सेक्टर 37 से कालिंदी कुंज तक गाड़ियां मानो सड़क पर ही जम गई थी। गाड़ी में बैठे लोग इस बात से सहमे हुए थे कि कहीं उनका हाल भी गुड़गांव वाला न हो जाए।

पुलिस की मदद से खुला ट्रैफिक जाम

रात में पुलिस ने जाम की खबर का पता चलते ही जाम खुलवाना शुरु कर दिया। धीरे-धीरे आवाजाही भी सामान्य होने लगी।

loading...
शेयर करें