गुड़गांव में रेप : मां के लिव इन पार्टनर ने बेटी को बनाया निशाना

0

गुड़गांव। गुड़गांव में रेप की घटना सामने आई है। निशाना लॉ की 20 साल की स्‍टूडेंट बनी है। उसके साथ रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी मां का आशिक था। पीडि़त लड़की मां आरोपी युवक के साथ लिव इन रिलेशन में थी।

गुड़गांव में रेप

गुड़गांव में रेप का केस दर्ज

गुड़गांव में रेप की इस घटना के सामने आने पर लोगों हैरानी जता रहे हैं। वहीं, पुलिस इस मामले में पहले तो शिकायत दर्ज करने से मना करती रही लेकिन बाद में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करना पड़़ा। लॉ की स्‍टूडेंट को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज करायी है कि जबसे उसकी मां ने अपने लिव इन पार्टनर ओम प्रकाश से शादी करने का ऐलान किया था उसी वक्त से आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी शुरु कर दी थी।

लड़की ने कई बार अपनी मां से शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन उसे मौका नहीं मिल पाया। इस दौरान आरोपी युवक उससे छेड़खानी करता रहा। बीते साल पांच दिसंबर को जब उसकी मां घर से दूर थी तो युवक ने चाकू का भय दिखाकर लड़की के साथ बलात्कार किया।

लड़की ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की लेकिन केस दर्ज नहीं किया गया। लड़की को घर से भी किसी तरह का सपोर्ट नहीं मिला। आखिरकार उसे कोर्ट की शरण में जाना पड़ा। स्थानीय अदालत के आदेश पर सेक्टर 5 के पुलिस थाने में पीड़िता की शिकायत दर्ज की गई।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपनी मां के खिलाफ आरोपी युवक ओम प्रकाश के अपराध को छुपाने का मामला भी दर्ज करवाया है। मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। इस मामले में आरोपी युवक के साथ ही उसकी लिवइन पार्टनर को भी आरोपी बनाया जा सकता है।

लड़‍की भी इस घटना के बाद से अपनी मां से दूर चली गई है। उसे यकीन नहीं हो रहा कि लिव इन पार्टनर के लिए उसकी मां ने अपनी बेटी का साथ नहीं दिया। वहीं, इस मामले का आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है। पीडि़त लड़की के मुताबिक उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

loading...
शेयर करें