गुर्जर के डेरे में लगी भयानक आग से सामान जलकर हुआ राख

0

लालढांग। गुर्जर के डेरे में अचानक आग लग जाने से सभी सामान जलकर राख हो गया। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग नहीं बुझी। इसके बाद दमकल कर्मियों को बुलाया गया जिसके थोड़ी देर बाद आग पर काबू पाया गया।

गुर्जर के डेरे

गुर्जर के डेरे में रखा सारा सामान,कपड़े जलकर हुए राख

बता दें, बाहर पीली में कई गुर्जर रहते हैं। सुबह करीब पांच बजे के आस-पास अचानक से मोहम्मद हुसैन के डेरे से धुआं निकलने लगा। जब मुस्तफा ने बाहर आकर डेरे में देखा तो वहां भयानक आग लगी हुई थी। मौके पर आग की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गयी।

लोगों को जब पता चला कि डेरे में आग लग गयी है तो उन्होंने आग को बुझाने के कई प्रयास किये। लोगों ने बाल्टियों से पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश भी की लेकिन ताज हवा चलने के कारण आग ने और भयानक रूप धारण कर लिया।

इसके बाद दमकल कर्मियों ने करीब आधे घंटे तक कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक डेरे में रखा करीब 20 कुंटल गेंहू, सौर ऊर्जा की लाइट ओर बैट्री, 10 हजार नगदी और कपड़े जलकर राख हो चुके थे।

अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि डेरे के पीछे से बिजली की लाइन जा रही है, तेज हवा के कारण तार पेड़ से टकरा गए, जिस कारण आग लगने प्रतीत हो रहा है। बताया कि नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

loading...
शेयर करें