IPL
IPL

पति देखता रहा पत्‍नी का गैंगरेप होता रहा, पुलिस बोली संडे है कल आना

कानपुर। चकेरी के सनिगवां में एक महिला के साथ गैंगरेप और लूट का मामला सामने आया है। आधी रात के बाद एक निर्माणाधीन घर पर धावा बोल पांच बदमाशों ने पति और बेटी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया और पत्नी से गैंगरेप और लूटपाट की। बदमाश घर में रखे 31  हजार रुपये, बिछिया, पायल, मोबाइल लूट ले गए। पति ने रविवार तड़के पड़ोसी के फोन से 100 नंबर पर सूचना दी। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची तब वह सनिगवां चौकी पहुंचा। सनिगवां चौकी इंचार्ज रविशंकर त्रिपाठी ने कहा, आज संडे है कल आना।

गैंगरेप

गैंगरेप के बाद मारपीट और लूट

मूलरूप से कानपुर देहात रनिया का रहने वाला युवक राजमिस्त्री का काम करता है। इस समय उसका काम चकेरी सनिगवां वारिशगंज में लगा हुआ है। वह क्षेत्र में ईंट का घर बनाकर रहता है। राजमिस्त्री के मुताबिक घर में पैसों की जरुरत होने पर उसकी 36 वर्षीय पत्नी और बेटी दो दिन पहले यहां आई हुई थी। उसका कहना है कि रात को खाना-पीना खाकर सो रहे थे। तभी रात ढाई बजे पांच नकाबपोश युवक उसके घर में घुसे। बदमाशों को देखते हुए राजमिस्त्री ने पत्नी को जगाते हुए चिल्लाने का प्रयास किया। तभी एक बदमाश ने राजमिस्त्री और उसकी बेटी को गन प्वाइंट पर ले लिया। वहीं अन्य बदमाशों ने महिला को पकड़ लिया और दूसरे छोर बने निर्माणाधीन मकान में ले जाकर बारी बारी से रेप किया किया। उनके उत्पीड़न से महिला बदहवास हो गयी। जिसके बाद नकाबपोश बदमाशों ने राजमिस्त्री को मारपीट कर घर में रखी की नकदी व पत्नी के जेवरात उतार कर लूट ले गये। राजमिस्त्री पत्‍नी को मौहल्ले वालों की मदद से होश में लेकर आये। सुबह पीडि़त तहरीर देने के लिए चौकी पहुंचा।

रविवार बन्द होता है कल आओ   

पत्नी के साथ गैंगरेप की तहरीर लेकर पति सनिगवां चौकी पहुंचा। आरोप है कि चौकी इंचार्ज रवि शंकर ने रविवार की बंदी होने की बात कर टरकाते हुए सोमवार को रिपोर्ट लिखाने की बात कहीं। जिसके बाद पब्लिक भड़क गयी और पीडि़त दम्पति को लेकर चकेरी थाने पहुंची। घटना की जानकारी होने पर देर शाम एसएसपी शलभ माथुर मौके पर पहुंचे और घटना छिपाने पर चकेरी इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही रेप और डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button