IPL
IPL

बहन से गैंगरेप कर बनाई वीडियो क्लिप और फिर…

मुजफ्फरनगर। पुलिस की लाख कोशिशों और कड़े कानूनों के बावजूद रेप मामलों में कमी नहीं आ रही है। मीरापुर कस्बे में दो सगे भाइयों ने ही रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार कर दिया। दोनों भाइयों ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही सगी बहन के साथ गैंगरेप का वीडियो बना डाला। यही नहीं इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता की ससुराल में फोन कर उसकी जिंदगी भी तबाह कर दी। बता दें कि युवती एक माह बाद शादी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Crying-Woman-Images

गैंगरेप का ये था पूरा मामला

 

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 22 जनवरी को वह कूड़ा फेंकने के लिए घर से निकली थी कि उसके भाई सद्दाम और रिजवान व उनके एक साथी शाहरुख उसे तमंचे की नोंक पर पास ही स्थित एक खंडहर में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं इस दौरान रिजवान ने मोबाइल से गैंगरेप की वीडियो भी बना डाली और गैंगरेप के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

इस बात से महिला ने अपने साथ हुई इस घटना को किसी से नहीं बताया, लेकिन इसके बाद भी आरोपियों ने उसकी ससुराल में फोन कर गैंगरेप के बारे में बता दिया। जिसके चलते ससुराल वालों ने महिला से सारे रिश्ते तोड़ दिए। जानकारी के मुताबिक करीब एक महिने पहले ही उसकी शादी हुई थी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। मीरापुर एसओ जयभगवान यादव ने बताया कि युवती की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वीडियो क्लिप की खोज की जा रही है।

गैंगरेप के लिए रची पूरी साजिश

 

26 जनवरी की रात में भी बरेली में एक महिला से गैंगरेप किया गया। महिला ऑटो का इंतजार कर रही थी। गैंगरेप में ऑटो चालक भी शामिल है। वारदात के बाद महिला और उसके परिजनों ने पुलिस से जाकर मामले की शिकायत की। गैंगरेप का यह मामला बरेली का है। पीडि़त महिला रेलवे स्टेशन के बाहर पंजाबी कालोनी जाने के लिए ऑटो की तलाश में थी। एक ऑटो को आते देखकर उसने हाथ दिया। ऑटो वाले ने ऑटो रोका और महिला को बैठने के लिए कह दिया। कुछ दूर जाकर ऑटो चालक ने ऑटो में हवा कम होने की बात कही और हवा भरवाने के लिए एक जगह ऑटो रोका। नीचे उतर कर उस ऑटो चालक ने मोबाइल फोन से अपने चार अन्य साथियों को बुला लिया। वहां से आगे बढ़कर ऑटो चालक ने रास्ते में इन चारों को भी सवारी के रूप में बैठा लिया। पांचों इसके बाद सुनसान इलाके में ऑटो ले गए और महिला के साथ गैंगरेप किया। बताया जाता है कि बरेली के केंट थाना की नकटिया चौकी क्षेत्र में इन्‍होंने महिला के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button