बर्थडे पार्टी में चार लड़कों ने मिलकर अपनी ही क्लासमेट का किया रेप, बाद में बनाया वीडियो और फिर

0

तेलंगाना। दिन पर दिन रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला तेलंगाना का सामने आया है, जहां एक 17 साल की बच्ची के साथ उसी के क्लासमेट्स ने उसका गैंगरेप कर बनाया वीडियो और बाद में उसे वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में इस बात की शिकायत कर की और फिलहाल मामले की जांच हो रही है।

गैंगरेप कर बनाया वीडियो बनाया, अब वायरल करने की दे रहे धमकी

गैंगरेप

दरअसल, पीड़िता अपने क्लास के एक दोस्ट की बर्थडे पार्टी में उसके घर गई थी। वहां उसके क्लास के बाकी बच्चे भी मौजूद थे। मौके का फायदा उठाकर उसी के क्लास के चार लड़कों ने उसके साथ रेप किया और इस घटना का वीडियो भी बनाया। बाद में उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। जिससे वो डर जाए और इस बात के बारे में किसी को न बताए।

बता दें, पीड़िता शहर के ही एक प्राइवेट कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं और वो चारों लड़के उसकी के क्लास में पढ़ते हैं वो उन सबको अच्छे से पहचानती है।

लेकिन बहादुर लड़की ने डरने के बजाए इसका सामना किया और पुलिस को जाकर सारी बात सच- सच बता दी। पुलिस ने शिकायत के आधार चारों लड़कों के खिलाफ गैंगरेप और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस ने कहा है कि मामले की अभी तहकीकात की जा रही है।

loading...
शेयर करें