कॉल गर्ल निकली गैंगरेप का दावा करने वाली महिला, पैसों को लेकर हुआ था विवाद, चार गिरफ्तार

0

ग्रेटर नोएडा। 20 जून को चलती कार में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक महिला कॉल गर्ल है और वो अपनी मर्जी से कार में बैठी थी। एक आरोपी अभी भी फरार है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

गैंगरेप का दावा

गैंगरेप का दावा करने वाली महिला निकली कॉलगर्ल, चार आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों को महिला से मिलाने वाला ऑटो चालक और देह व्यापार में महिला के साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने उस सेंट्रो कार को भी बरामद कर लिया है, जिसमें यह आरोपी इस महिला को लेकर आये थे। साथ ही पुलिस ने वो कार भी बरामद कर ली है जिसमें इस कारनामे को अंजाम दिया गया। गुड़गांव में सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंची। फुटेज में आरोपियों की कार नजर आई थी। कार ग्रेटर नोएडा की थी।

पूछताछ में पता चला है कि ग्रेटर नोएडा के इमलिया गांव में रहने वाले तीनों आरोपी कार में सवार होकर मौज-मस्ती के लिए गुड़गांव में एमजी रोड गए थे। वहां से उन्होंने 19 जून की देर रात ऑटो चालक अफरीदी के जरिये पीड़ित महिला को अपनी कार में बैठाया। महिला ने भी कोर्ट में दर्ज कराए अपने बयानों में मर्जी से कार में सवार होने का बयान दिया है।

पैसों की वजह से हुआ महिला और आरोपियों में विवाद

एसएसपी ने बताया कि कार सवार ग्रेटर नोएडा के तीनों आरोपियों ने ऑटो चालक को महिला को लाने के एवज में 3 हजार रुपये दिए। 3 हजार रुपये के लालच में महिला उनकी कार में सवार हो गई। हरियाणा के एरिया में ही आरोपियों ने महिला के साथ कार में जबरन गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। आरोपियों ने महिला को बीयर भी पिलाई। लेकिन किसी बात को लेकर तीनों का महिला से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। जिसपर आरोपियों ने महिला से मारपीट करने के बाद ग्रेटर नोएडा में सुबह 4 बजे सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गए थे। क्योंकि आरोपी ग्रेटर नॉएडा के ही रहने वाले थे जिसके चलते आरोपी महिला ग्रेटर नॉएडा में आ गए थे ताकि महिला को सबक सिखाया जा सके। लोगों ने जब महिला को घायल अवस्था किनारे पड़ा देखा था तो इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जिस पर पुलिस ने मामल दर्ज करने के बाद जांच शुरु कर दी थी ।

 

loading...
शेयर करें