सोशल मीडिया पर वायरल हो गया गैंगरेप का ये वीडियो फिर….

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शादीशुदा महिला के साथ हुए गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पीडि़त महिला ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस छानबीन में लग गई है। वहीं दूसरी ओर गैंगरेप वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने से गांव में साम्प्रदायिक तनाव फैल गया है। तनाव को देखते हुए मुजफ्फरनगर में पुलिस तैनात कर दी गई है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने थाने में 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है और कहा कि वे वीडियो के जरिए काफी समय से पीड़िता को ब्लैकमेल भी कर रहे थे।

941206-RapeAFPxx-1440024364

गैंगरेप का ये था पूरा मामला

 

महिला की ओर से शनिवार को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, दो साल पहले खतौली पुलिस चौकी के तहत आने वाले कैलवाड़ा गांव में लोगों ने उसका सामूहिक बलात्कार किया और इस पूरे कृत्य की वीडियो बना ली। आरोपी तब से उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि अपराधियों ने वीडियो क्लिप शनिवार को सोशल मीडिया पर डाल दी थी। उन्होंने कहा कि इस अपराध में आरोपी रहे चार अन्य लोगों की तलाश जारी है। पीड़िता की ओर से शनिवार को दिए गए बयान में इन लोगों का नाम दर्ज कराया गया था। क्षेत्राधिकारी जोगेन्दर लाल ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसका मेडिकल टेस्ट कराया और फिर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। वहां आईपीसी की धारा 164 के तहत महिला का बयान दर्ज कराया गया।

दूसरी वारदात से दहल गए लोग

 

बीते कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरनगर जिले में गैंगरेप की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर डालने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले एक शादीशुदा नर्स के साथ गैंगरेप करके आरोपियों ने उसकी क्लिपिंग सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी। आरोपियों की इन हरकतों से परेशान होकर महिला ने खुदकुशी कर ली थी। इस मामले की पीड़िता गांव के ही एक सामुदायिक केन्द्र में नर्स काम करती थी। एक गर्भवती महिला की तबीयत खराब होने पर वह उसके साथ शहर के अस्पताल गई थी। वहां से लौटते समय महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया। इसके बाद गैंगरेप का वीडियो व्हाट्सऐप पर अपलोड कर दिया था। इसी दौरान महिला के गैंगरेप का वीडियो उसके पति और बच्चे के मोबाइल पर आने के बाद मामले का खुलासा हुआ। महिला इसकी वजह से तनाव में आ गई और आहत होकर खुदकुशी कर लिया। पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button