गैंगरेप पीड़िता बोली मुझे नहीं चलाना मुकदमा

0

वाशिंगटन। न्यू यार्क पार्क में गैंगरेप पीड़िता लड़की ने अब पांच लड़कों के साथ सेक्स करना स्वीकार किया है और यह सब उसने अपने पापा की सहमति से किया। ये पांचों लड़के बंदूक की नोक पर बच्चों के खेल मैदान में लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में आरोपित हैं।

गैंगरेप पीड़िता

गैंगरेप पीड़िता का दावा सहमति से हुआ था सेक्स

18 साल की इस गैंगरेप पीड़िता ने दावा किया था कि ब्रुकलिन पार्क में उसके साथ गैंगरेप हुआ।  लेकिन अब इस लड़की का कहना है कि यह सब कुछ उसके पिता और पांचों लड़कों की सहमति से हुआ। गैंगरेप पीड़िता के बयान पर इन लड़कों को मामले में अभियुक्त बनाते हुए कहा गया था कि उन्होंने लड़की के 39 वर्षीय पिता को बंदूक की नोक पर लेकर मैदान से जाने पर मजबूर किया और लड़की के ऊपर यौन हमला किया।

लेकिन इस मामले में नाटकीय मोड़ तब आया जब लड़कों ने कहा कि उन्होंने लड़की को अपने पिता के साथ पार्क में सेक्स करते पकड़ा और फिर उसकी सहमति से वह भी खेल में शामिल हो गये। लड़कों की इस बात को लड़की की स्वीकारोक्ति से मजबूती मिलती दिख रही है।

ब्रुकलिन डिस्ट्रिक्ट एटार्नी केन थाम्पसन ने दावा किया कि करीब सात जनवरी से लड़की और उसके पिता ने घटना के बारे में अलग अलग बयान दिये। पहले लड़की ने कहा कि वह अपने पिता के साथ पार्क में टहलने गयी थी जहां उन्हें बंदूकधारी लड़कों के एक गिरोह ने जकड़ लिया। इन लड़कों की उम्र 14,15 और 17 साल के बीच थी इन लड़कों ने उसके पिता से पार्क से चले जाने को कहा और लड़की के साथ गैंग रेप किया। लेकिन अब लगता है कि उसके आरोप सही नहीं थे क्योंकि लड़की ने कहा है कि वह इन लड़कों पर से आरोप वापस लेना चाहती है। लड़की ने अपने पिता पर भी कोई आरोप लगाने से मना कर दिया है। जिसके साथ उसे सेक्स करते देखा गया था। उस रात जो कुछ भी हुआ वह गलत था लेकिन सबूतों के अभाव में कुछ नहीं किया जा सकता है।

 

 

loading...
शेयर करें