गैंगरेप मामले में गायत्री को छोड़ सभी आरोपी गिरफ्तार, बेटे-भतीजे को भी पुलिस ने उठाया

0

लखनऊ। गैंगरेप के केस में आरोप चल रहे सपा के दिग्गज नेता प्रसाद प्रजापति पर पुलिस का दबाव बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ गायत्री के बेटे अनुराग और भतीजे अनूप को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। गायत्री की तलाश जारी है।

गिरफ्तार किये गए लोगों के नाम रूपेश, विकास और पिंटू बताए जा रहे हैं। यूपी एसटीएफ टीम ने गैंगरेप की कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए इस मामले में सहआरोपी रूपेश, विकास और पिंटू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इससे  पहले चंद्रपाल, अशोक तिवारी और आशीष शुक्ला को गिरफ्तार किया जा चुका है। यूपी एसटीएफ आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप में गायत्री के बेटे और भतीजे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि अफ़ी समय से पुलिस की टीमें गायत्री प्रजापति की तलाश में जुटी हुईं हैं। इससे पहले नोएडा के पास जेवर टोल प्लाजा के पास गायत्री प्रसाद प्रजापति पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया था। यूपी एसटीएफ की टीम गायत्री प्रसाद प्रजापति के पीछे लगी हुई है। उनकी तलाश में कई जगह छापेमारी की जा रही है। हालांकि, अभी तक प्रजापति पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यूपी पुलिस ने गायत्री और उनके सहयोगी अशोक तिवारी, पिंटू सिंह, विकास शर्मा, चंद्रपाल, रूपेश और आशीष शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376डी, 511, 504, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज किया था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि साल 2014 में गायत्री के आवास पर गैंगरेप हुआ था।

loading...
शेयर करें