एक नए नाम के साथ लौट रही ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’

0

मुंबई। बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्मों में से एक गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जब रिलीज हुई थी तो इसने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब एक बार फिर गैंग्स ऑफ़ वासेपुर का एक और पार्ट फ़िल्मी दुनिया में अपनी यादें ताजा करने के लिए आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर का तीसरा पार्ट जल्द ही सिनेमाघरो और मल्टीप्लेक्स्स के पर्दों पर रिलीज होने जा रहा है।

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के नए पार्ट की स्क्रिप्ट तैयार

बताया जा रहा है कि गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के इस पार्ट डायरेक्शन ‘मेरठिया गैंगेस्टर के निर्देशक जीशान कादरी कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी पूरी हो गई है। बस इन्तेजार है तो शूटिंग शुरू होने का, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जायेगी। इस फिल्म का नाम ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 1.5’ हो सकता है।

जीशान कादरी वही एक्टर हैं जिन्होंने इस फिल्म के दूसरे पार्ट में डेफिनिट का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार की प्रशंसा भी खूब हुई थी। इस बार उन्हें फिल्म में डायरेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अब देखना यह है कि उनकी यह फिल्म कब रिलीज होगी। इससे पहले इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप थे।

आपको बता दें, जीशान की डायरेक्ट की हुई पहली फिल्म ‘मेरठिया गैंगस्टर्स’ पर्दे पर आने वाली है। यह क्राइम-कॉमेडी फिल्म 18 सितम्बर को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के एक साउंडट्रैक के लिए क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी आवाज दी है।

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर का पहला और दूसरा पार्ट युवाओं को काफी रास आया था और इस फिल्म के किरदारों के नाम लोगों की जुबां पर थे। आज भी सरदार खान, परपेंडीकुलर और डेफेनिट जैसे नामों का जिक्र जब भी होता है तो गैंग्स ऑफ़ वासेपुर की तस्वीर दिमाग में बन जाती है। इस बार यह फिल्म एक नई स्टोरी के साथ अपना दम दिखाने के लिए आ रही है। पता नहीं, इस बार इस फिल्म को कामयाबी मिलती भी है या  नहीं।

 

 

 

 

 

 

loading...
शेयर करें