OMG: मुस्लिमों को ये कैसी सीख दे रहा ये इस्लामिक धर्मगुरु…

0

लंदन: एक तरफ जहां पूरा विश्व आतंकवाद जैसे सबसे बड़े संकट से निपटने के लिए सभी धर्मों को एक साथ मिलकर चलने की गुजारिश कर रहा है। वहीँ एक शख्स ऐसा भी है जिसने अल्पसंख्यक समुदाय को अन्य सम्प्रदाय के प्रति भड़काने वाला बयान दे रहा है। जी हां, ब्रिटेन के एक इस्लामिक धर्मगुरु ने मुस्लिमों को गैर मुस्लिम समुदाय के खिलाफ भड़काने वाला बयान दिया है।

गैर मुस्लिम समुदाय

गैर मुस्लिम समुदाय की महिलाओं से सेक्स को बताया सही

dainikbharat.org नाम की एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, ब्रिटेन के वेल्स शहर में अल मनार मस्जिद के इमाम अली हम्मद का कहना है कि मुस्लिम अगर गैर मुस्लिम समुदाय की महिलाओं को कैद कर सेक्स करते हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है।

धर्मगुरु ने हलाका के दौरान कहा कि जिहाद तबतक चलता रहेगा जबतक पूरा विश्व इस्लामिक नहीं हो जाता। तबतक ऐसे ही लड़ाई चलती रहेगी। इस दौरान अगर आप किसी गैर मुस्लिम को कैद कर लो तो इसके कुछ भी गलत नहीं है। इस दौरान आप कैद की हुई महिला के साथ सेक्स भी कर सकते हैं।

उनका कहना है कि आपके द्वारा कैद की गई महिला के आप मालिक हो और उसके साथ कुछ भी कर सकते हो।

वैसे तो कई विद्वान कहते हैं कि इस्लामिक स्टेट का इस्लाम के कोई लेना देना नहीं है लेकिन वे भी आयंक फैलाने के साथ-साथ गैर मुस्लिम लड़कियों को कैद करते हैं और उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। हम्मद ने भी साफ़ कर दिया है कि इसमें कोई बुराई नहीं।

 

loading...
शेयर करें