शानदार फीचर्स के साथ Samsung ने लांच किया ‘Galaxy On Nxt’ स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया ने अपनी ‘गैलेक्स ऑन सीरीज’ का नया फोन ‘गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट’ शुक्रवार को 18,490 रुपये में बाजार में उतारा। ‘गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट’ की स्क्रीन 5.5 इंच की फुल एचडी क्षमतायुक्त है। इसकी स्क्रीन में 2.5 डी गोरिल्ला ग्लास लगा है, जो इसे खरोंच लगने से बचाता है। यह शक्तिशाली ऑक्टो-कोर प्रोसेसर से चलता है। इसमें 3 जीबी रैम और 3,300 एमएएच क्षमता की बैटरी है।

गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट

गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट में हैं गजब के फीचर्स

ड्यूल सिम वाली इस स्मार्टफोन की आंतरिक मेमोरी 32 जीबी है, जिसमें माइक्रो कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रायड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष (मोबाइल कारोबार) मनु शर्मा ने बताया, ‘ऑन नेक्स्ट’ एक फुल मेटल वाला प्रीमियम फोन है, जोकि सुपीरियर पफरेमेंस को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

इसमें 13 मेगापिक्सल पिछला और आठ मेगापिक्सल अगला कैमरा है और दोनों का अपरचर एफ1.9 है। फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष (मोबाइल) अजय यादव ने बताया, “इस महीने की शुरुआत में सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 को मिले जबरदस्त रेसपांस के बाद हम अपने उपभोक्ताओं के लिए ‘गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट’ लेकर आए हैं।”

loading...
शेयर करें