डबल LED flash के साथ बेहद ही कम कीमत में लांच हुआ Samsung Galaxy J5 Pro

0

नई दिल्ली। सैमसंग हमेसा से अपने शानदार फीचर से बाजार में छाया रहता है। जिसको देखते हुए आए दिन एक से बढ़कर के शानदार स्मार्टफोन लांच करता रहता है। ऐसे में एक बार फिर सैमसंग ने शानदार स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। जो गैलेक्सी जे5 का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने गैलेक्सी जे5 प्रो नाम से लांच किया है। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन की काया है खासियत है।

गैलेक्सी जे5 प्रो

गैलेक्सी जे5 प्रो हुआ लांच

दरअसल सैमसंग के इस गैलेक्सी जे5 और जे5 प्रो के फीचर्स की बात करें तो इन दोनों में हर फीचर एक समान हैं। बस जे5 प्रो में रैम और स्टोरेज बढ़ाई गई है बाकि सभी फीचर्स एक समान हैं। फ़िलहाल इस फ़ोन को थाईलैंड में लॉन्च किया गया है, जहाँ इसकी कीमत THB 9,990 यानी करीब 19,000 रुपए रखी गई है।

अगर गैलेक्सी जे5 प्रो के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये मेटल देइस्ग्न के साथ आता है, जो इस फोन को स्टाइलिश लुक और साथ ही मजबूत बिल्ट भी देता है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। सैमसंग का यह फोन गैलेक्सी जे5 प्रो 5.2 इंच की एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें डूअल सिम सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में 1.6GHz एक्सीनॉस 7870 ऑक्टा कर प्रोसेसर दिया गया है, साथ में माली टी830 जीपीयू है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 13मेगापिक्सल का रियर और 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके साथ फोन में दोनों ओर एलईड फ़्लैश लगे हैं। अगर बैट्री की बात करें तो इसमें 3000mAh पॉवर बैट्री लगी है।

loading...
शेयर करें