गोरखपुर को खिचड़ी मेले पर वायुसेवा का तोहफा

गोरखपुर। गोरखपुर को वायुसेवा की सौगात लाया है इस बार खिचड़ी मेला।  मेले की शुरूआत के साथ ही दिल्ली से यहां के लिए एक नई वायुसेवा का शुभारम्भ हो रहा है। योगी आदित्यनाथ चूंकी खिचड़ी मेले में व्यस्त रहेंगे, लिहाजा इस नये जहाज के स्वागत की जिम्मेदारी उन्होंने दो नेताओं को सौंप रखी है। भाजपा के महानगर अध्यक्ष डा. धर्मेन्द्र सिंह और  सांसद प्रतिनिधि शीतला पाण्डेय कल विमान लेकर दिल्ली से यहां आएंगे।

गोरखपुर

योगी ने बताया कि दोनों नेताओं की अगुआई में प्रतिनिधिमंडल दिल्ली से विमान के साथ आ रहा है। यह जहाज 12.15 पर गोरखपुर पहुंच जाएगा।

गोरक्षपीठाधीश्वर ने कहा है कि नई वायु सेवा के प्रारम्भ होने के एक माह के बाद नई दिल्ली-गोरखपुर के बीच दूसरी वायुसेवा भी प्रारम्भ हो जायेंगी। एयर इण्डिया की वायु सेवा सप्ताह में 6 दिन दिल्ली-गोरखपुर के बीच चलेगी।

गोरखपुर को वायुसेवा

गोरखपुर को जल्द मिलेगी एक और उड़ान

भाजपा सांसद ने कहा कि उनका प्रयास है कि आने वाले समय में गोरखपुर को वायुसेवा की दूसरी उड़ान भी मिल जाए। इससे सप्ताह में सातो दिन दिल्ली-गोरखपुर के बीच वायु सेवा चलने लगेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि नई वायु सेवा के प्रारम्भ होने से लोगों को काफी बचत होगी।आमजन न केवल यात्रा का लाभ उठा पायेगा अपितु  पूर्वांचल के विकास के लिए यह मील का पत्थर भी साबित होगी।

इसे भी पढ़ेंगोरखनाथ मंदिर ने की घोषणा, 15 को होगी खिचड़ी…

खिचड़ी मेला की सौगात

गौरतलब है कि कल से खिचड़ी मेला शुरू हो रहा है और कल से ही नयी वायुसेवा का श्रीगणेश हो रहा है जो सप्ताह में 6 दिन चलेगी। एयर इण्डिया की वायुसेवा प्रतिदिन दोपहर 12.15 बजे दिल्ली से चलेगी और लगभग 2.15 बजे गोरखपुर पहुॅचेगी। गोरखपुर से अपराह्न 2.45 पर यह वायुसेवा दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी और लगभग 4.45 बजे दिल्ली पहुंच जायेगी।

यह भी पढ़ें मकर संक्रांति पर किसके सितारे बदलेंगे कौन होगा मालामाल…

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button